Move to Jagran APP

राउरकेला सरकारी अस्पताल से भाग निकला चोर

चोरी छिनतई सहित अन्य आपराधिक गतिविधिया अक्सर शहर को सुर्खियों में रखती हैं। ताजा मामला राउरकेला सरकारी अस्पताल से सामने आया हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Feb 2020 11:57 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 06:15 AM (IST)
राउरकेला सरकारी अस्पताल से भाग निकला चोर
राउरकेला सरकारी अस्पताल से भाग निकला चोर

जागरण संवाददाता, राउरकेला : चोरी, छिनतई सहित अन्य आपराधिक गतिविधिया अक्सर शहर को सुर्खियों में रखती हैं। ताजा मामला राउरकेला सरकारी अस्पताल से सामने आया हैं। यहां एमसीएच बिल्डिग के पांचवे तल में लगे स्टील के सभी नल टैब 12 दिन पहले चोरी हो गए थे। रविवार की शाम फिर से इसी भवन के चौथे तल पर बने पेडियाट्रिक वार्ड के सिस्टर रूम के बाथरूम से नल का टैब चोरी करते एक स्वास्थ्य कर्मी ने सेक्टर-21 स्थित उत्तम बस्ती के सूरज करुआ को दबोच लिया। उसके पास से सात टैब मिलने पर सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जमकर पिटाई कर अस्पताल स्थित पुलिस चौकी को सौंपकर केस भी दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस ने सूरज को इलाज के लिए आरजीएच के पुरुष वार्ड में भर्ती करा उसकी निगरानी के लिए दो जवानों को जिम्मेदारी सौंपी गई। लेकिन रात को आरोपित सूरज दोनों पुलिस को बाथरूम जाने का बहाना कर अस्पताल से फरार हो गया। पुलिस वाले उसके इंतजार में दरवाजा ही ताकते रहे। काफी देर इंतजार के बाद भी जब सूरज नहीं लौटने के बाद हरकत में आयी रघुनाथपाली पुलिस और प्लांट साइट पुलिस सादे लिबास में सूरज के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। गुरुवार को आरोपित सूरज के पास से बरामद नल क सात टैब पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन को सौंप दिया।

loksabha election banner

कोट

पकड़े गए चोर की फोटो के साथ पुलिस चौकी में शिकायत की गई थी। पुलिस द्वारा उक्त चोर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसकी निगरानी के लिए पुलिस कर्मचारी तैनात किया गया था। पुलिस ने चोरी गए टैब को लौटा दिया है जिसे लगा दिया गया है।

डॉ. दीनबंधु पंडा, अधीक्षक आरजीएच

------------------------

आरजीएच में गत रविवार को चोरी की घटना संज्ञान में आई थी लेकिन इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गई। आरजीएच प्रबंधन को लिखित में शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था। उक्त चोर को इलाज के लिए पुलिस ने नहीं अस्पताल प्रबंधन ने खुद भर्ती किया था। जब तक शिकायत दर्ज नहीं होती है सवाल ही नही उठता है कि आरोपित की सुरक्षा के लिए किसी पुलिस कर्मचारी को तैनात किया जाए। कोई पुलिस कर्मचारी को तैनात नही किया गया था।

- विजय कुमार बिहारी, थाना अधिकारी, रघुनाथपाली थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.