Move to Jagran APP

नॉन इंटरलॉकिग कार्य के लिए दपूरे की कई ट्रेने रद

टाटानगर-राउरकेला रेलखंड के चक्रधरपुर यार्ड में 5 दिनों के प्री नॉन इंटरलॉकिग कार्य और 3 दिनों के नॉन इंटरलॉकिग कार्य के मद्देनजर राजखरसावां-बिसरा के बीच थर्ड लाइन के चालू होने के संबंध में दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से कई ट्रेनों को रद किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:30 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:24 AM (IST)
नॉन इंटरलॉकिग कार्य के लिए दपूरे की कई ट्रेने रद
नॉन इंटरलॉकिग कार्य के लिए दपूरे की कई ट्रेने रद

जागरण संवाददाता, राउरकेला : टाटानगर-राउरकेला रेलखंड के चक्रधरपुर यार्ड में 5 दिनों के प्री नॉन इंटरलॉकिग कार्य और 3 दिनों के नॉन इंटरलॉकिग कार्य के मद्देनजर राजखरसावां-बिसरा के बीच थर्ड लाइन के चालू होने के संबंध में, दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से कई ट्रेनों को रद किया गया है।

loksabha election banner

रद की गई ट्रेनों में टाटानगर-बिलासपुर-टाटानगर पैसेंजर, टाटानगर-चक्रधरपुर मेमू पैसेंजर एवं गोमो-चक्रधरपुर मेमू पैसेंजर गुरुवार से 30 जनवरी तक एवं चक्रधरपुर-टाटानगर मेमू पैसेंजर सहित 68018 चक्रधरपुर-गोमो मेमू पैसेंजर 24 से 31 जनवरी तक रद रहेगी। इसके अलावा हावड़ा-आद्रा-चक्रधरपुर पैसेंजर ट्रेन 29 जनवरी तक हावड़ा से रवाना होगी। जो चक्रधरपुर-आद्रा-हावड़ा पैसेंजर 23 जनवरी से 0 तक आद्रा से निकलेगी। इसलिए 23 से 30 जनवरी तक आद्रा-चक्रधरपुर-आद्रा के बीच ट्रेनों की सेवाएं रद रहेंगी।

एक्सप्रेस/ इंटरसिटी ट्रेनों का परिचालन : शालीमार-एलटीटी एक्सप्रेस शालीमार से 30 जनवरी तक टाटानगर से और एलटीटी-शालीमार एक्सप्रेस 29 जनवरी तक एलटीटी से निकलकर चक्रधरपुर और टाटानगर के बीच पैसेंजर स्पेशल के रूप में सभी स्टेशनों पर रुकेगी। इसी तरह राउरकेला-बड़बिल-इंटरसिटी एक्सप्रेस 30 तक राउरकेला से एवं बड़बिल-राउरकेला इंटरसिटी एक्सप्रेस 24 से 31 जनवरी तक बड़बिल को छोड़कर पैसेंजर स्पेशल के रूप में चक्रधरपुर और राउरकेला के बीच सभी स्टेशनों पर रुकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.