Move to Jagran APP

सुभाष चंद्र दास बने आरटीओए के अध्यक्ष

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन (आरटीओए) राउरकेला की कार्यकारणी कमेटी का चु

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Apr 2018 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 07:24 PM (IST)
सुभाष चंद्र दास बने आरटीओए के अध्यक्ष
सुभाष चंद्र दास बने आरटीओए के अध्यक्ष

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन (आरटीओए) राउरकेला की कार्यकारणी कमेटी का चुनाव रविवार को संघ कार्यालय परिसर में चुनाव अधिकारी व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सत्य शर्मा की देखरेख में संपन्न हुआ। केवल संयुक्त सचिव पद के लिए मतदान हुआ जबकि अध्यक्ष पद पर सुभाष चंद्र दास समेत अन्य पदों के उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए।

loksabha election banner

सौ से अधिक सदस्य वाले राउरकेला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन का वर्ष 2018-19 लिए चुनाव रविवार को पावर हाउस रोड स्थित संगठन के कार्यालय परिसर में सुबह साढ़े दस बजे से शुरू हुआ। इसमें 95 से अधिक सदस्य शामिल हुए। अध्यक्ष पद के लिए सुभाष चंद्र दास, उपाध्यक्ष पद के लिए शत्रुघ्न मिश्रा, महासचिव- जगदीश जायसवाल, संयुक्त सचिव पद पर रवीन्द्र ¨सह एवं मुकेश ¨सह, कोषाध्यक्ष पद पर राजेन्द्र नाथ पौल ने नामांकन किया था। केवल संयुक्त सचिव पद के लिए दो उम्मीदवार होने के कारण इसके लिए मतदान कराया गया जबकि अन्य पदाधिकारी निर्विरोध चुन लिए गए। संयुक्त सचिव पद पर हुए मुकाबले में मुकेश ¨सह को 44 तथा रवीन्द्र ¨सह को 48 मत मिले। अगले एक साल के लिए अध्यक्ष चुने जाने पर सुभाष चंद्र दास ने सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट किया गया एवं संगठन का काम सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए सभी सदस्यों से सहयोग की कामना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.