Move to Jagran APP

युवती को ससुराल से जबरन अपने साथ ले गए स्वजन

प्रेम विवाह करने वाली ब्रजराजनगर एक युवती को उसके स्वजन भष्मा थाना क्षेत्र के कुंडूकेला गांव स्थित ससुराल से जबरन अपने साथ ले कर चले गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jun 2021 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jun 2021 09:58 PM (IST)
युवती को ससुराल से जबरन अपने साथ ले गए स्वजन
युवती को ससुराल से जबरन अपने साथ ले गए स्वजन

जासं, राउरकेला : प्रेम विवाह करने वाली ब्रजराजनगर एक युवती को उसके स्वजन भष्मा थाना क्षेत्र के कुंडूकेला गांव स्थित ससुराल से जबरन अपने साथ ले कर चले गए। इस संबंध में युवती के ससुराल वालों ने थाने को सूचना दी है। हालांकि इसका मामला थाने में दर्ज नहीं किया गया।

loksabha election banner

कुंडूकेला निवासी आशीष माझी ने ब्रजराजनगर क्षेत्र की एक युवती से प्रेम करने के बाद कुछ दिन पहले झड़ेश्वर मंदिर में शादी करने के बाद कुंडूकेला स्थित अपने घर में दोनों पति पत्नी के रूप में रह रहे थे। युवती के परिवार के लोगों को यह शादी स्वीकार नहीं थी। मंगलवार को युवती के परिवार के लोग बोलेरो जीप लेकर कुंडूकेला पहुंचे और युवती को जबरन अपने साथ ले गए। आशीष माझी ने इस संबंध में भष्मा थाने में लिखित शिकायत की है। जुआ अड्डा पर छापेमारी, तीन लोग गिरफ्तार : बड़गांव थाना अंतर्गत खुरापाली गांव में जुआ अड्डा पर छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा उनके पास से नकदी व जुआ खेलने की सामग्री जब्त की गई है। आरोपितों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। खुरापाली गांव में जुआ खेलने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। यहां जुआ खेल रहे राजगांगपुर के अजय केसरी, बंधपाली के विनोद माझी व कुतरा के विजय खेस को पकड़ा गया। अन्य जुआरी वहां से भाग निकले। मौके से कार तथा नकद 15 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। भवानीपुर में राशन दुकान से चोरी : सुंदगरढ़ टाउन थाना अंतर्गत भवानीपुर स्थित एक राशन दुकान का एसबेस्टस तोड़ कर सामान चुरा लिया गया। इस संबंध में टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। राशन दुकानदार तिसा चंद्र ने पुलिस को बताया है कि दुकान बंद करने के बाद वह घर चले गए थे। रात को एसबेस्टस तोड़ कर कई तरह का सामान चुरा लिया गया। सुबह दुकान आने पर इस घटना का पता चला। उन्होंने घटना में इलाके के ही कुछ युवकों का हाथ होने की आशंका जताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.