Move to Jagran APP

रेलवे की बैठक में नहीं पहुंचे विधायक, रद

रेलवे की ओर से किए जा रहे जनहित कार्यो को लेकर विभाग की ओर से गुरुवार की शाम को राउरकेला स्टेशन परिसर में बैठक का आयोजन किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 10:38 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 10:38 PM (IST)
रेलवे की बैठक में नहीं पहुंचे विधायक, रद
रेलवे की बैठक में नहीं पहुंचे विधायक, रद

जागरण संवाददाता, राउरकेला : रेलवे की ओर से किए जा रहे जनहित कार्यो को लेकर विभाग की ओर से गुरुवार की शाम को राउरकेला स्टेशन परिसर में बैठक का आयोजन किया गया था। लेकिन राउरकेला के विधायक शारदा नायक के नही पहुंच पाने के कारण उक्त बैठक को रद करना पड़ा। बैठक में चक्रधरपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम मनीष कुमार पाठक, रेल सुरक्षा बल के सीनियर डीएससी ओंकार सिंह, सीनियर डीइएन को-आडिनेशन अनूप पटेल, सीनियर डीईईओपी राकेश रौशन, डीओएम थांगा, बंडामुंडा एआरएम निशांत कुमार, राउरकेला और बंडामुंडा के कंस्ट्रक्शन विभाग के अधिकारी सहित राउरकेला स्टेशन मैनेजर एके मिश्रा, सीसीआई राकेश कुमार रॉय, डिप्टी सीआई कमल कुमार गागराई राउरकेला आरपीएफ एएससी पंकड उपाध्याय, राउरकेला आरपीएफ ओसी मो. सलाउद्दीन आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

सीनियर डीसीएम मनीष कुमार पाठक ने बताया कि रेलवे की ओर से राउरकेला स्टेशन में किए जा रहे विकास कार्य के तहत नया फुट ओवरब्रिज, बंडामुंडा में नया लोको शेड जिसमें एक हजार इंजनों की व्यवस्था होगी सहित पीएसएल और एमएसएल कार्यों के संबंध में स्थानीय जनप्रतिनिधि को जानकारी देने सहित और क्या बेहतर किया जा सकता है, इस पर चर्चा के लिए बैठक का आयोजन किया गया था। लेकिन व्यस्तता के कारण विधायक नहीं पहुंच पाए। आगामी दिनों में फिर एक बार बैठक का आयोजन कर उनके साथ चर्चा की जाएगी।

उधर, शहर में चर्चा रही कि बैठक में डीआरएम के नही आने के कारण विधायक शारदा नायक भी नही पहुंचे। उनका कहना था कि जब डीआरएम ही नही आए तो बैठक में जाना कोई मतलब नही है। इस बावत सीनियर डीसीएम मनीष पाठक ने बताया कि चांडिल के तरफ एक दुर्घटना होने के कारण अचानक से डीआरएम को वहां जाने के कारण वे इस बैठक में शामिल नही हो पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.