जागरण संवाददाता, राउरकेला :

शहर में रविवार की रात रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद दो समुदाय के युवकों के गुटों में मारपीट हो गई। इस के बाद शहर में थोड़ा तनाव देखा गया। लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दोनों गुटों को खदेड़कर शहर का माहौल बिगड़ने से बचा लिया। वहीं किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस की ओर से पूरी सजगता भी बरती जा रही है।

रघुनाथपाली थाना अंतर्गत सिविल टाउनशिप स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के दौरान मामूली सी बात पर युवकों के दो गुटों में हुई कहासुनी हाथापाई पर उतर आई। रेस्टोरेंट के मैनेजर ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। तबतक हंगामा मचाने वाले युवक फरार हो चुके थे।

इसके बाद रात 11 बजे से 11.30 बजे के बीच डेली मार्केट स्थित एक ढाबा के पास भी इन दोनों गुटों में झड़प हो गई। सूचना मिलते ही डीेएसपी पीके मिश्र, प्लांट साइट थाना प्रभारी उपेंद्र प्रधान, छेंड थाना प्रभारी जीबी विश्वाल, रिजर्व इंस्पेक्टर समेत एसओजी जवान वहां पहुंचे। लेकिन तब तक वहां से भी दोनों गुट निकल चुके थे। इस दौरान किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने को लेकर जनता निवास गली तथा नाला रोड चौक पर दो प्लाटून पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। पुलिस मारपीट में संलिप्त दोनों गुट के युवकों की तलाश कर रही है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्लांट साइट थाना में अभी भी पुलिस बल को रखा गया है।

----------

होटल व रेस्टोरेंट बंद करने का समय निर्धारित होना चाहिए :

शहर में चलने वाले अधिकांश होटल व रेस्टोरेंट देर रात तक खुले रहते हैं इससे अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती है। इनमें से कुछ रेस्टोरेंट व होटल में शराब की अवैध बिक्री भी होती है। जिससे इन्हें बंद करने का समय निर्धारित करने समेत यहां शराब की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग भी शहर के प्रबुद्ध लोगों ने की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस