Move to Jagran APP

एकजुटता से ही वाहन मालिकों की बढ़ेगी ताकत : प्रधान

राउरकेला माइनिग एरिया टीपर एंड ट्रक आनर्स एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा रविवार को बालूघाट स्थित कार्यालय में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 08:19 AM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 08:19 AM (IST)
एकजुटता से ही वाहन मालिकों की बढ़ेगी ताकत : प्रधान
एकजुटता से ही वाहन मालिकों की बढ़ेगी ताकत : प्रधान

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला माइनिग एरिया टीपर एंड ट्रक आनर्स एसोसिएशन की वार्षिक आमसभा रविवार को बालूघाट स्थित कार्यालय में आयोजित की गई। इसमें बतौर अतिथि वेदव्यास ट्रक आनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय प्रधान ने कहा कि वाहन मालिकों की एकजुटता से ही उनकी ताकत बढ़ेगी एवं अपने हक के लिए संघर्ष कर पाएंगे। संगठन के अध्यक्ष दिलीप महंती की अध्यक्षता में हुई बैठक में वर्ष 2019-20 एवं 2020-21 के आय व्यय का ब्योरा महासचिव संजीव कुमार दास ने पेश किया एवं सर्वसम्मति से इसे पारित किया गया। इस मौके पर पिछले साल की उपलब्धि एवं आने वाले दिनों में वाहन मालिकों के हित में उठाए जाने वाले कदम पर भी चर्चा की गई। आमसभा में पुरानी कार्यकारिणी को भंग करने के साथ ही नई कार्यकारिणी का चुनाव 21 मार्च को कराने की घोषणा की गई। इसमें चुनाव अधिकारी के रूप में विजय प्रधान को चुना गया। इनके साथ चुनाव समिति में पांच सदस्य विश्वरंजन बेउरा, धर्मेन्द्र दुबे, अनूप कुमार एवं राजू शर्मा होंगे। एसोसिएशन के कुल 299 सदस्यों में से डेढ़ सौ से अधिक सदस्य आमसभा में शामिल हुए एवं अपनी-अपनी समस्याएं नेताओं के समक्ष रखी।

loksabha election banner

जासं, राउरकेला : राउरकेला आंचलिक ईपीएफ कार्यालय की ओर से 10 मार्च को पेंशन लोक अदालत का आयोजन किया गया है। इसमें पेंशन संबंधित समस्या व शिकायतों का समाधान किया जाएगा। सुबह 11 बजे से आइटीआइ चौक के पास स्थित भविष्यनिधि कार्यालय में इसका आयोजन होगा। पेशनभोगी एवं इससे जुड़े लोगों से पंजीकरण एवं अपनी समस्या ऑनलाइन ईपीएफ की वेबसाइट पर दाखिल कर सकते हैं। पीएफ एकाउंट एवं फंड एकाउंट का विशेष विवरण 9 मार्च तक उपलब्ध कराने का अनुरोध ईपीएफ आयुक्त की ओर से किया गया है। बंडामुंडा में महिला ने की खुदकुशी : बंडामुंडा थाना अंतर्गत तिलकानगर बस्ती में महिला ने खुदकुशी कर ली। दस नंबर बस्ती निवासी मनू जाते का किसी बात को लेकर पत्नी 25 वर्षीय सूमी जाते के साथ झगड़ा हो गया। शाम को जब पति किसी काम से बाहर गया तब पत्नी सूमी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जब मनू घर लौटा तब उसे इसका पता चला। उनके दो छोटे बच्चे हैं। इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.