Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा का गला रेता, गया जेल

प्लांट साइट थाना अंतर्गत गोपबंधुपल्ली बस्ती में एकतरफा प्यार करने वाले एक युवक ने छात्रा द्वारा प्रस्ताव ठुकराने पर उसका गला रेत दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 11:48 PM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 11:48 PM (IST)
एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा का गला रेता, गया जेल
एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा का गला रेता, गया जेल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : प्लांट साइट थाना अंतर्गत गोपबंधुपल्ली बस्ती में एकतरफा प्यार करने वाले एक युवक ने छात्रा द्वारा प्रस्ताव ठुकराने पर उसका गला रेत दिया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

loksabha election banner

गोपबंधुपल्ली निवासी 20 वर्षीय राहुल साहा इलाके की एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। जब परिवार वालों को इसका पता चला तो छात्रा को उससे दूर रखा गया। छात्रा ने भी उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया। दो महीने से अधिक समय से वह उसके सामने नहीं आई थी। राहुल इससे क्षुब्ध था। शनिवार की शाम को वह अपनी एक सहेली के साथ घर से बाहर निकली थी। राहुल के घर के पास से जब गुजर रही थी तब उसे पकड़ लिया एवं सब्जी काटने वाला चाकू लेकर उसके गले व हाथ में वार कर दिया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग वहां जुट गए और छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तथा ं आरोपित को भी पकड़ लिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ ही इस घटना की छानबीन शुरू की है। आरोपित की जमानत खारिज होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.