Move to Jagran APP

ट्रक पलटने से एक की मौत, सात घायल

सुंदरगढ़ जिले के नुआगांव से झारखंड के ओडगांव की ओर जा रहा सीमेंट लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सात श्रमिक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 11:39 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 11:39 PM (IST)
ट्रक पलटने से एक की मौत, सात घायल
ट्रक पलटने से एक की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के नुआगांव से झारखंड के ओडगांव की ओर जा रहा सीमेंट लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य सात श्रमिक घायल हो गए। उन्हें पहले हाथीबाड़ी समूह स्वास्थ्य केंद्र फिर राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। मृतक की पहचान नुआगांव के 30 वर्षीय समल लुगुन के रूप में हुई। जबकि घायलों में नुआगांव के महेश लुगुन, मंगल लुगुन, सल लुगुन, सुरेश लुगुन, राहुल साहू, लेथा हेम्बम, सतीश तेल शामिल हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। हाथीबाड़ी पुलिस ट्रक को जब्त कर घटना की जांच कर रही है।

prime article banner

बुधवार की सुबह ट्रक सीमेंट लेकर झारखंड के ओडगांव के लिए नुआगांव बाजार से रवाना हुआ। रास्ते में पुरनापानी देवनदी गोटिटांगर चौराहे के पास अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया जिससे सीमेंट की बोरियों के नीचे दब जाने से एक मजदूर की मौके पर ही जान चली गई। अन्य सात मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदर से बोरियों के नीचे से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया। ट्रक पलटने से चालक समेत दो लोग घायल लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत कलईपोष- बहड़ापोषी में राज्य राजपथ-10 में अनियंत्रित ट्रक पलट जाने से चालक समेत दो लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को बणई अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा वहां उनकी हालत नाजुक होने के कारण राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस वाहन को जब्त कर इस घटना की छानबीन की जा रही है। ट्रक की ठोकर से बाइक चालक की मौत कुतरा थाना अंतर्गत बाजार के निकट तारिणी मंदिर के पास बुधवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। कुतरा थाना प्रभारी सुशांत परीड़ा के अनुसार, दामोदर कुंआर नामक व्यक्ति बाइक से बाजार से वापस घर लौट रहा था। तारिणी मंदिर के निकट पीछे से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। जिससे दामोदार ट्रक के नीचे आ गया एवं गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने बाद घटना स्थल पहुंचकर उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सक ने दामोदर को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में दुर्घटनाजनित मामला दर्ज करने के साथ दोनों वाहनों को जब्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.