राउरकेला, जेएनएन। जल्दा पुलिस चौकी अंतर्गत देवगांव के धवलेश्वर मार्केट में गुरुवार की रात को दो युवकों पर हुए जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने सीटू नेता अजय शर्मा, उनके बेटे सागर शर्मा, भतीजा विक्की एंथोनी समेत फुलचंद साय तथा सोनू सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घायल युवक शिव प्रसाद बेहरा तथा उमेश सेठी को राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बतायी गई है। इस घटना को लेकर देवगांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

हालांकि पुलिस स्थिति पर नजर बनाए हुए है। धवलेश्वर मार्केट गली में रहने वाले उपेंद्र सेठी के अनुसार, गुरुवार की रात को सीटू नेता अजय शर्मा का बेटा सागर शर्मा उसे घर से बुलाकर ले गया। कुछ देर बाद अचानक से अंचल के शिव प्रसाद बेहरा पर सीटू नेता अजय शर्मा, सागर शर्मा, विक्की एंथोनी, फूल चंद साय तथा सोनू सिंह ने हमला कर दिया। बीच-बचाव करने पर हमलावर मुझसे भी उलझ गए और मारपीट की।

प्रत्यक्षदर्शियों में से किसी ने घटना की सूचना जल्दा चौकी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने रात में ही पांचों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पीड़ितों की ओर से इस संबंध में रघुनाथपाली थाना में तहरीर दी गई थी लेकिन मामला दर्ज नही हुआ। इसी बीच शुक्रवार की देर शाम को रघुनाथपाली थाना के दो अधिकारी अस्पताल पहुंच कर घायलों का बयान लेने की खबर है।

पीड़ितों के परिवार वालों का आरोप है कि अजय शर्मा श्रमिक नेता होने के कारण पुलिस कार्रवाई करने में जानबूझ कर लटका रही है। साथ ही समझौता करने के लिए दबाव डाल रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी विजय बिहारी ने कहा कि किसी भी मामले के संबंध में हमें कुछ भी कहने से मना किया गया है। एसडीपीओ से बात कर लें। कोट : देवगांव घटना की जानकारी नहीं है। बाहर दूसरे काम में व्यस्त हूं। जानकारी लेकर ही मामले के बारे में कुछ बता पाउंगा।

- असीम पंडा, एसडीपीओ, पानपोष

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस