Move to Jagran APP

प्रियंका, लारा, कंगना की राह पर मिस इंडिया महक दास

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली प्रियंका चोपड़ा आदि अभिनेत्रियों की राह पर शहर की महक दास भी चल पड़ी हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 10:29 PM (IST)
प्रियंका, लारा, कंगना की राह पर मिस इंडिया महक दास
प्रियंका, लारा, कंगना की राह पर मिस इंडिया महक दास

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली प्रियंका चोपड़ा, पूर्व विश्व सुंदरी लारा दत्ता, महिला प्रधान फिल्मों की क्वीन कंगना राणावत में एक ही बात कामन है, जो इन्हें एक करती हैं। वह यह है कि इन अभिनेत्रियों ने देश के छोटे शहरों से निकलकर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर अपनी मेहनत व प्रतिभा के दम पर तय किया है। इसी राह पर अब स्टील सिटी राउरकेला की महक दास ने भी अपने कदम बढ़ा दिए हैं। जयपुर में मिस इंडिया एलीगेंट में द्वितीय रनर्सअप का मुकुट पहनने के बाद महक को ओडि़या फिल्म जगत ओलीवुड की एक फिल्म मिली है। यदि उनकी मेहनत व प्रतिभा रंग लाई तो आगामी दिनों में हिदी फिल्मों के रजत पट पर वे भी प्रियंका, लारा व कंगना की भांति अपना जलवा बिखेरतीं नजर आएंगी।

loksabha election banner

ग्लैमर व‌र्ल्ड में शहर की महक दास ने विभिन्न कार्यक्रमों में एंकरिग करने के बाद अपना कदम बढ़ाना शुरू किया था। सन 2015 में मिस छत्तीसगढ़ का खिताब जीतने के साथ वह धीरे-धीरे सफलता की सीढि़यां चढ़ने लगीं। 2016 में उन्हें मिस ओडिशा फोटोजेनिक के खिताब से नवाजा गया। इसके बाद 2019 में उनके नाम एक और खिताब जुड़ गया है, यह खिताब है मिस इंडिया एलीगेंट में द्वितीय रनर्सअप का। राजस्थान के जयपुर में इलडानो मॉड्ल्स शो के निदेशक मनोज सोनी द्वारा प्रस्तुत मिस्टर, मिसेज एवं मिस इंडिया एलीगेंट सीजन-04 में महक ने यह खिताब जीता है। इसका ग्रैंड फिनाले दस मार्च को हुआ था। इसमें मिस इंडिया वर्ग के ग्रैंड फिनाले में 17 राज्यों से पहुंची सुंदरियों में से 24 का चयन किया गया था। इसमें से 12 प्रतिभागियो को रैंप पर कैटवॉक का मौका मिला। इन प्रतिभागियों में शहर की महक दास ने द्वितीय रनर्सअप का खिताब जीता। यह खिताब जीतने के बाद महक दास को एक ओडिया फिल्म के लिए साइन किया गया है। इससे रैंप पर जलवा बिखेरने के बाद अब महक दास के अभिनय का जलवा जल्द ही रुपहले परदे पर देखने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.