Move to Jagran APP

इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज राउरकेला चैप्टर शुरू

इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज इंडिया के राउरके

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 05:15 PM (IST)
इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज राउरकेला चैप्टर शुरू
इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज राउरकेला चैप्टर शुरू

जागरण संवाददाता, राउरकेला: इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज इंडिया के राउरकेला चैप्टर का उद्घाटन रविवार को हुआ। जनसेवा कोआपरेटिव क्रेडिट सोसायटी राउरकेला के अध्यक्ष तथा इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसीम अख्तर उर्फ बाबा ने राउरकेला चैप्टर के अध्यक्ष अब्दूस सलाम तथा महासचिव सज्जाद अहमद के नाम की घोषणा की।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक व्यापारियों को व्यापार करने में बैंक सहित सरकारी अधिकारियों की सहायता नहीं मिलने के कारण इस चैंबर का गठन किया गया। इसे संस्था से जुड़ने वाले व्यापारियों को व्यापार में कई लाभ मिलने के साथ वित्तीय सहायता भी मिलेगी। इसमें जनसेवा कोआपरविट क्रेडिट सोसाइटी भी सहायता करेगी। बाबा ने कहा कि इस संस्था में सभी वर्ग के व्यापारियों को जोड़ने के साथ सरकार को अधिक से अधिक राजस्व मुहैया कराना है। संस्था के राष्ट्रीय सचिव एचएम खान ने अल्पसंख्यक व्यापारियों को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने और लाभ उठाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि आगामी कुछ माह में ओडिशा के सभी जिलों में इस संस्था की शाखा खोली जाएगी और पूरे देश के व्यापारियों को जोड़ा जाएगा। अन्यों में जनसेवा कोओपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी के सीइओ डॉ. राहतुल्ला आहद, जनसेवा के निदेशक डॉ. इस्माइल शेख, इस्लामिक चैंबर ऑफ कामर्स के राष्ट्रीय सचिव एमएच खान, जनसेवा के सदस्य सदस्य मौलाना अरशद काशमी, जनसेवा के कार्यकारी सचिव मो.इरफान सहित अफरोज अहमद व अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.