Move to Jagran APP

तूफान के मद्देनजर उद्योग समस्या समाधान शिविर स्थगित

राउरकेला चैंबर ऑफ कामर्स एवं लघु व मध्यम उद्योग विभाग ओडिश्

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 07:56 PM (IST)
तूफान के मद्देनजर उद्योग समस्या समाधान शिविर स्थगित
तूफान के मद्देनजर उद्योग समस्या समाधान शिविर स्थगित

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला चैंबर ऑफ कामर्स एवं लघु व मध्यम उद्योग विभाग ओडिशा की ओर 22 सितंबर को प्रस्तावित उद्योग समस्या समाधान शिविर ओडिशा में तूफान की चेतावनी व अधिकारियों को सरकार की ओर से मुख्यालय में रहने का निर्देश जारी होने के बाद स्थागित कर दिया गया है। अब यह शिविर अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में लगाने की जानकारी चैंबर अध्यक्ष शुभ पटनायक ने दी।

loksabha election banner

अध्यक्ष शुभ पटनायक के प्रयास से राउरकेला में पहली बार उद्योग समस्या समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शुभ पटनायक ने बताया कि शिविर में राज्य सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव एलएन गुप्ता करेंगे। इसमें उद्योग विभाग के निदेशक, जिलापाल सुंदरगढ़, एडीएम, राउरकेला, जल संसाधन विभाग, विद्युत विभाग, फैक्ट्री एंड ब्रायलर विभाग, ओएसफसी, सीएमडी इडको, ओएसआइसी, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, कमिश्नर टैक्स एंड एक्साइज, रिजर्व बैंक के प्रतिनिधि, यूको बैंक के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। इसके लिए 22 सितंबर की तिथि तय की गई थी पर ओडिशा में चक्रवाती तूफान के मद्देनजर सरकार की ओर से सतर्कता बढ़ा दी गई है और सरकार की ओर से सभी अधिकारियों को मुख्यालय में रहने का निर्देश जारी होने के कारण कई विभाग के अधिकारियों का शिविर में उपस्थित रहना संभव नहीं था इस कारण शिविर को स्थगित करना पड़ा। अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में इसके लिए तिथि तय की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.