Move to Jagran APP

गुजरात में एलएंडटी कर्मी से छह लाख की ठगी

राउरकेला कोयलनगर इलाके की बताकर एक युवती ने गुजरात के

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Apr 2018 09:56 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 09:56 PM (IST)
गुजरात में एलएंडटी कर्मी से छह लाख की ठगी
गुजरात में एलएंडटी कर्मी से छह लाख की ठगी

जागरण संवाददाता, राउरकेला :राउरकेला कोयलनगर इलाके की बताकर एक युवती ने गुजरात के जामनगर में एलएंडटी कंपनी के कर्मचारी से छह लाख रुपये की ठगी कर ली। इस संबंध में जामनगर थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद चार सदस्यीय टीम राउरकेला पहुंची थी। राउरकेला और जाजपुर इलाके में पांच दिन तक छानबीन के बावजूद उसका सुराग नहीं लगा। सोमवार को पुलिस वापस लौट गयी है। राउरकेला की सेक्टर-3 और झीरपानी पुलिस इस मामले में नजर रख रही है।

loksabha election banner

गुजरात के जामनगर में एलएंडटी में कार्यरत एक युवक की पहचान युवती से करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। उसने अपना पैतृक गांव ओडिशा का जाजपुर एवं वर्तमान परिवार के सदस्यों के कोयलनगर राउरकेला में रहने की बात कहकर पहचान बढ़ाई तथा छह महीने तक उसके साथ पत्नी के रूप में रही। इसके बाद धीरे धीरे उसके बैंक खाते एवं एटीएम तक हथिया लिया और मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर जामनगर से निकली। इस बीच उसके एटीएम से उसने छह लाख रुपये से अधिक निकाल लिये। युवक गुजरात में उसके लौटने का इंतजार करता रहा पर वह नहीं लौटी तब उसे संदेह हुआ। गुजरात में उसके पहचान वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा थी एवं पति को छोड़ कर वहां गयी थी। इस पर युवक ने जामनगर थाने में शिकायत दर्ज करायी। जामनगर की चार सदस्यीय पुलिस टीम गुरुवार को राउरकेला पहुंची थी। सेक्टर-3 व झीरपानी थाना की पुलिस की मदद से इलाके में छानबीन कर युवती का पता लगाने का प्रयास लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर जाजपुर जाकर खोजबीन की लेकिन युवती का कुछ सुराग नहीं लगा। इसके बाद सोमवार को सेक्टर-3 और कोयलनगर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराकर वापस लौट गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.