जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला में करोड़ों की जीएसटी जालसाजी के मामले में सेंट्रल जीएसटी व भुवनेश्वर की टीम ने मंगलवार को दूसरे दिन भी छापेमारी जारी रखी। मंगलवार को बसंती कॉलोनी में वे-बिल व जीएसटी के कारोबार का कारोबार करने वाले एक कारोबारी के निवास पर दस्तावेजों की छानबीन कर कुछ जब्त किए गए। कारोबारी के नहीं मिलने से अधिक जानकारी नहीं मिल पायी है।

केंद्रीय एवं भुवनेश्वर जीएसटी की टीम ने सोमवार को शहर के जाने माने व्यवसायी के सिविल टाउनशिप स्थित निवास के साथ उसके संयंत्र समेत पांच ठिकानों पर छापेमारी की एवं दस्तावेज बरामद किए।

सुनयना मेटालिक, स्वास्तिक स्पंज, इनगॉट व रोलिग मिल में छापेमारी में मिले सुराग के आधार पर मंगलवार को बसंती कॉलोनी के जीएम-6 में टीम के सदस्यों ने छापेमारी की। सुबह से दोपहर तक यहां दस्तावेजों की जांच की गयी। लोहा के कारोबार में जीएसटी एवं वे-बिल में गड़बड़ी करने का आरोप कारोबारी पर लगा है। कारोबारी के नहीं मिलने के कारण उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। टीम के राउरकेला में मौजूद होने के कारण गड़बड़ी करने वालों में हड़कंप मची है। महीने भर पहले इस मामले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया था। अब उनके निशाने में कौन होगा यह भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021