Move to Jagran APP

रघुनाथपाली विधानसभा में गुटबाजी मुखर

लोकसभा व विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रघुनाथपाली विधानसभा क्षेत्र

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Mar 2019 11:41 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2019 11:41 PM (IST)
रघुनाथपाली विधानसभा में गुटबाजी मुखर
रघुनाथपाली विधानसभा में गुटबाजी मुखर

जागरण संवाददाता, राउरकेला: लोकसभा व विधानसभा चुनाव से ठीक पहले रघुनाथपाली विधानसभा क्षेत्र में बीजू जनता दल में गुटबाजी मुखर हो गई है। विधायक सुब्रत तरई के खिलाफ एक गुट ने रविवार को बीजू परिवार के बैनर तले शंकर जेना की अगुआई में पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नेतृत्व परिवर्तन का नारा बुलंद किया। आमबगान स्थित आनंद लोक परिसर में विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग शामिल हुए।

loksabha election banner

असंतुष्ट गुट ने मीडिया को बताया कि विधायक 2009 से पहले न तो पार्टी में थे और न ही संगठन के लिए काम किया। अचानक उन्हें टिकट मिल गया और कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीत भी गए। इसके बाद उन्होंने कभी पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलने की कोशिश नहीं की। हमेशा भुवनेश्वर में ही रहे। गिने चुने कार्यकर्ताओं को ही साथ रखा। 2014 में भी पुराने कार्यकर्ताओं ने उन्हें जीत दिलाई पर उनका रवैये नहीं बदला। इस बार कार्यकर्ता उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे।

इसमें आमबगान ऑटो एसोसिएशन के भुवन बेहरा, गायत्री एसएचजी की विदुलता महंती, जय मां लक्ष्मी एसएचजी की सीतांजलि सावत, भगवती एसएचजी की रोमारानी दास, बड़ाइक समाज के सोमनाथ बड़ाइक, इस्पात मार्केट कमेटी के मो. इमामुद्दीन, केंद्रीय डोल मिलन कमेटी के जयंत मल्लिक, सियर के एसजे हक, टीपर एसोसिएशन के बिराज विश्वाल, सेक्टर-18 मार्केट कमेटी के प्रकाश पोथाल, विभिन्न संगठनों से जुड़े रवि मल्लिक, शंकर जेना, जयलाल कुम्हार, अजीत नायक, देवाशीष पंडा, विश्वजीत मल्लिक, सुरेश हरिप्पा, अशोक सामल समेत अन्य ने अपने विचार रखे।

--

व्यक्तिगत स्वार्थ पूरा करने का मैं विरोधी रहा हूं। जनसेवा के लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं जो भी राजनीति में इन उच्च मानदंडों का पालन कर साथ देने को राजी है वे मेरे साथ हैं। आम जनता का भी पूरा सहयोग है। जो लोग विरोध कर रहे हैं उनकी दाल पांच वर्षों में मेरे रहते गली नहीं। लोगों के लिए काम किया है। बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक के मार्गदर्शन में चलकर जनता का पूरा साथ हासिल किया है। व्यक्तिगत स्वार्थ से जुड़े लोगों की बातों पर ज्यादा तवज्जो नहीं दूंगा।

- सुब्रत तरई, विधायक, रघुनाथपल्ली विधानसभा क्षेत्र।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.