राउरकेला, जेएनएन। झारखंड व ओडिशा सीमा पर स्थित परबा गांव में सोमवार की शाम को चल रहे फुटबॉल मैच के दौरान वज्रपात होने से एक खिलाड़ी की मौत हो गई जबकि दस जख्मी हो गए। सभी को इलाज के लिए हाथीबाड़ी प्राथमिक चिकित्सालय लाया गया जहां एक की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया।

झारखंड व ओडिशा की सीमा पर परबा गांव में सोमवार को फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए हाथीबाड़ी, पुरनापानी, जाहिरटोली एवं आसपास के लोग गए थे। मैच के दौरान शाम करीब पांच बजे बारिश के साथ वज्रपात हुआ जिसकी चपेट में आने से परबा गांव निवासी 35 वर्षीय धनेश्वर गंजू की मौके पर ही मौत हो गई।

वज्रपात की चपेट में आने से सुंदरगढ़ जिले के पुरनापानी कवि बस्ती निवासी 15 वर्षीय बासुदेव गंझिया, 16 वर्षीय सूरज माझी, हाथीबाड़ी निवासी 17 वर्षीय अमर तिग्गा, 17 वर्षीय राहुल धनवार,18 वर्षीय विनोद तिग्गा, 15 वर्षीय अजय कुसुमा, 27 वर्षीय राजू बांकर, 21 वर्षीय विक्की साह, 14 वर्षीय सुरिया धनवार, जाहिरटोली निवासी 27 वर्षीय राजू बांकर व कादोपानी निवासी जलधर गंजू जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए हाथीबाड़ी प्राथमिक चिकित्सालय लाया गया जहां से इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया। बासुदेव गंझिया की हालत नाजुक बनी है एवं उसके बेहोश होने की बात कही जा रही है। हाथीबाड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर इस घटना की छानबीन शुरू की। फुटबॉल मैच के दौरान वज्रपात की घटना से परबा गांव में मातम पसरा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस