जासं, राउरकेला : नगर के गोपोबंधुपाली अंचल में बकाया बिजली बिल वसूलने का काम प्रकाश को मिला है। बुधवार की शाम को प्रकाश बकाया बिजली बिल वसूलने के लिए गोपोबंधुपाली पुलिस चौकी के पीछे हनुमान मंदिर के निकट बस्ती में गया था। वहां उसने कुछ लोगों से बकाया बिजली बिल लेने के बाद भी कनेक्शन नहीं जोड़ा। इस बावत सवाल-जवाब करने पर प्रकाश गुस्से में वहां से चला गया। देर शाम को वह तलवार, चाकू, डंडा आदि से लैस करीब एक दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचकर बस्तीवासियों पर हमला कर दिया। इस हमले में बस्ती के आकाश साहनी, रोहित साहनी और गणेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। बस्तीवासियों की भीड़ जुटने पर प्रकाश साथियों के साथ वहां से फरार हो गया। देर रात घायल युवकों द्वारा इस संबंध में प्लांट साइट थाना में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इस घटना को लेकर बस्ती में तनाव का माहौल देखा जा रहा है।

ढोंगी के आरोप में साधु को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले : खुद को साधु बाबा का परिचय देकर शहर में घूम रहे एक ठग को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। साधु बाबा हाथ में त्रिशूल पकड़ने के साथ-साथ गेरुआ वस्त्र धारण कर शहर के रिग रोड में घूम रहा था। बजरंग दल के सदस्यों ने उसे रोक कर पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। संदेह होने पर बजरंग दल के सदस्यों ने उसे पकड़कर सेक्टर -3 थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस बाबा को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है।

जासं, राउरकेला : खुद को साधु बाबा का परिचय देकर शहर में घूम रहे एक ठग को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। साधु बाबा हाथ में त्रिशूल पकड़ने के साथ-साथ गेरुआ वस्त्र धारण कर शहर के रिग रोड में घूम रहा था। बजरंग दल के सदस्यों ने उसे रोक कर पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। संदेह होने पर बजरंग दल के सदस्यों ने उसे पकड़कर सेक्टर -3 थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस बाबा को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021