Move to Jagran APP

ऑटो चालकों से मांगी जा रही रंगदारी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला रेलवे स्टेशन पर ऑटो चलाने वाले चालकों की जान खतरे में पड़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 07:17 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 07:17 PM (IST)
ऑटो चालकों से मांगी जा रही रंगदारी
ऑटो चालकों से मांगी जा रही रंगदारी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला रेलवे स्टेशन पर ऑटो चलाने वाले चालकों की जान खतरे में पड़ गई है। गांधी रोड के कुछ असामाजिक तत्वों ने इन ऑटो चालकों से गुंडा टैक्स देने की मांग की है। साथ ही बाहरी ऑटो चालकों को स्टेशन स्टैंड में जबरन लाकर वाहन रखवा रहे है। इसका विरोध करने वाले चालकों को इन असमाजिक तत्वों द्वारा पिटाई करने के साथ जान से मारने की धमकी दी गई है। असामाजिक तत्वों के खिलाफ ऑटो चालक गोलबंद होकर स्टेशन ऑटो चालक एसोसिएशन के महासचिव विनोद ¨सह की अगुआई में राउरकेला जीआरपी जाकर तीन युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

prime article banner

जीआरपी में की गई शिकायत के अनुसार शनिवार रात को गांधी रोड निवासी बल¨वदर ¨सह उर्फ फग्गु अपने दो साथी ¨पकु अैार गुज्जे के साथ एक स्कोíपयों से आकर ऑटो स्टैंड का मुख्य रास्ता जाम कर दिया। साथ ही सभी चालकों को गुंडा टैक्स देने की मांग करने के साथ नही देने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान चालक भरत साहु के विरोध करने पर इन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और फरार हो गए। यह भी उल्लेख किया गया है कि बल¨वदर ¨सह उर्फ फग्गु बाहरी ऑटो चालक है। उसका स्टेशन ऑटो स्टैंड में मेंबरशिप भी नहीं है। वह पिछले छह साल से गुंडा टैक्स वसूल रहा है। विरोध करने वालों को स्टेशन तथा स्टेशन के बाहर मारा पीटा जाता है। चालकों ने जीआरपी थाना अधिकारी से इन असामाजिक तत्वों से जान की सुरक्षा की मांग करने के साथ इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने का मांग की है।

-----------

स्टेशन ऑटो चालक एसोसिएशन की शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद आरोपितो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। - जे बारीक, एएसआइ जीआरपी, राउरकेला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.