जासं, राउरकेला : लेफ्रीपाड़ा थाना अंतर्गत झरियापाली में कल्वर्ट पुल के नीचे युवक की लाश मिली। युवक की हत्या कर लाश को वहां फेंके जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस शव को जब्त कर घटना की छानबीन में जुटी है।

झरियापाली निवासी 22 वर्षीय सुनील माझी सोमवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ कल्वर्ट पुल पर बैठ कर बातचीत कर रहा था। सभी दोस्त वहां से चले गए पर सुनील वहीं बैठा रहा। सुबह उसकी लाश पुल के नीचे मिली। सिर व अन्य हिस्से में चोट के निशान होने के कारण उसकी हत्या कर लाश को पुल के नीच फेंक दिए जाने की आशंका है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी छानबीन की जा रही है। बैरिकेड का बांस गिरने से बालिका जख्मी

कुतरा स्टेट बैंक शाखा में शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए लगाया गया बांस गिरने से एक बालिका जख्मी हो गई। कड़ी धूप के बावजूद बड़ी संख्या में लोग बैंक आ रहे हैं। यहां शारीरिक दूरी के लिए बैरिकेड लगाया गया है। उसी का एक बांस अचानक गिर जाने से बालिका को चोट लगी। भीड़ को देखते हुए बैंक प्रबंधन की ओर से यहां छाया तथा पीने के पानी का प्रबंध करने का अनुरोध किया गया है।

अवैध बालू परिवहन करते सात डंपर जप्त

कुतरा पुलिस ने अवैध बालू ढुलाई करते सात डंपरों को जब्त कर लिया। शंख नदी से बालू की अवैध ढुलाई होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस सतर्क थी। इसी बीच कुतरा थाना के पास से गुजर रहे बालू लदे सात डंपरों को पुलिस ने रोककर चालकों से कागजात दिखाने को कहा लेकिन वे नहीं दिखा सके। जिसके बाद पुलिस ने वाहनों को जब्त कर तहसील कार्यालय को सौंप दिया। सोमवार को भी तीन डंपर जब्त किए गए थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस