Move to Jagran APP

आपण माने खुशी तो मूं भी खुशी: सीएम

सूबे के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रविवार को उदितनगर परेड

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 11:02 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 11:02 PM (IST)
आपण माने खुशी तो मूं भी खुशी: सीएम
आपण माने खुशी तो मूं भी खुशी: सीएम

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सूबे के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने रविवार को उदितनगर परेड मैदान में 160 करोड़ रुपये की परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसमें से 15 करोड़ रुपये की आठ प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया गया, जबकि 145 करोड़ रुपये की लागत से 48 प्रोजेक्टों का शिलान्यास किया गया। इसके साथ मुख्यमंत्री ने चंद सेकेंड के लिए जनसभा को संबोधित किया तथा यहां से भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गए।

loksabha election banner

जनसभा में मुख्यमंत्री ने अपने चिरपरिचित अंदाज में ओडिया भाषा में संबोधित किया। उन्होंने आपण मानकूं को जुहार के साथ अपने अत्यंत संक्षिप्त भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि मूं एठा रहे आपण मानकं पाईं विकास परियोजना रो उद्घाटन व शिलान्यास करिबाकू को आसिछी। आपण माने खुशी तो। अर्थात मैं यहां पर आप लोगों के लिए विकास परियोजना का लोकार्पण था, शिलान्यास करने आया हूं, आप लोग खुश हैं तो। जब जनता ने हां में इसका जवाब दिया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि आपण माने खुशी तो मूं भी खुशी अथार्त आप लोग खुश हैं तो मै भी खुश हूं। चंद सेकेंड में अपना यह भाषण समाप्त करने के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक यहां से भुवनेश्वर जाने के लिये एयरपोर्ट रवाना हो गए।

सीएम के आगमन से पूर्व कराई गई स्वागत की तैयारी

उदितनगर परेड मैदान में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आगमन से पूर्व यहां जुटे बीजद कार्यकर्ताओं से उनका स्वागत करने को लेकर तैयारी कराई गई। जिसमें बताया गया कि मुख्यमंत्री के आगमन के बाद पार्टी का झंडा किस तरह से लहराना है। वहीं मुख्यमंत्री पहुंचने के बाद किस तरह से ¨जदाबाद का नारा लगाना चाहिए। वहीं मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व इसका पूर्वाभ्यास भी कराया गया।

मीडिया वालों को भी नहीं मिली बैठने की जगह:

उदितनगर मैदान में मुख्यमंत्री के शिलान्यास व लोकार्पण समारोह को लेकर मीडिया कर्मियों के लिए बैठने की अलग व्यवस्था की गई थी। जिसमें शुरू-शुरू में तो बीजद के स्वयंसेवकों ने मीडियाकर्मियों के लिये स्थान सुरक्षित रखने के लिए मशक्कत की। लेकिन जैसे-जैसे मुख्यमंत्री के आगमन का समय नजदीक आता गया, वैसे-वैसे मीडियाकर्मियों के लिए संरक्षित स्थान पर बीजदकर्मियों ने कब्जा जमा लिया। जिससे मीडिया कर्मियों को खड़ा होकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का कवरेज करना पड़ा।

समारोह मे यह लोग रहे शामिल: मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के शिलान्यास व लोकार्पण समारोह में खेल मंत्री चंद्रसारथी बेहरा, राजगांगपुर विधायक मंगला किसान, रघुनाथपाली विधायक सुब्रत तराई, राउरकेला विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शारदा प्रसाद नायक, राउरकेला महानगर निगम की आयुक्त रश्मिता पंडा, निगम की उपायुक्त सुषमा बिलुंग शामिल रहे। जबकि बीजद के अन्य नेताओं में शैलेंद्र मारोठिया उर्फ पम्मी, प्रशांत सेठी, प्रवीण गर्ग,जस¨वदर ¨सह गोल्डी, सुभाष स्वांई, विश्वजीत डे, ब्रिजमोहन अग्रवाल, पप्पू जायसवाल, आरती चौधरी, जार्ज आनंद, ¨पकू जायसवाल, श्रीनायर, मो. खालिद, आरती चौधरी समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.