जासं, राउरकेला : लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र के कलईपोष मार्ग में अनियंत्रित होकर माल वाहक आटो के पलट जाने से एक बालक की मौत हो गई जबकि चालक समेत दो लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आटो चालक अशोक पात्र अपने बेटे तीन वर्षीय आसमान एवं पांच वर्षीय आयुष्मान के साथ आटो से अपने ससुराल कुरडा पंचायत के ब्राह्मणगांव गया था। शाम को वहां से लौट रहा था तभी कलईपोष मार्ग पर केंदुडीह के पास संतुलन बिगड़ने से आटो पलट गया। इसमें दबने से 3 वर्षीय असमान छिटक कर गिरा एवं उसके ऊपर आटो के पलटने से गंभीर चोट लगी एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पिता अशोक एवं पुत्र आयुष्मान को इलाज के लिए लहुणीपाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा वाहन को जब्त कर इस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है। कुरडा में युवक ने की खुदकुशी : लहुणीपाड़ा थाना अंतर्गत कुरडा अमातपाली गांव में एक युवक ने रविवार की शाम को गमछे का फंदा डाल कर खुदकुशी कर ली। जब परिवार के लोग घर लौटे तब इसका पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

मीटू पंडित अमातपाली गांव में भाड़े के घर में रहकर ठेका संस्था में काम करता है। शनिवार को उसका 23 वर्षीय पुत्र सोनू पंडित पिता के पास आया था। दिन में पिता अपने काम पर गया था और सोनू अकेला घर में था। शाम को जब मीटू घर लौटा तो देखा कि सोनू गमछा का फंदा बनाकर लटक गया है। पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की गई है।

Edited By: Jagran