Move to Jagran APP

कोइड़ा मार्ग की मरम्मत का मिला भरोसा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : जर्जर सड़क की मरम्मत में प्रशासन एवं पीडब्ल्यूडी विभाग की उदासीनता से नार

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Apr 2018 06:53 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 06:53 PM (IST)
कोइड़ा मार्ग की मरम्मत का मिला भरोसा
कोइड़ा मार्ग की मरम्मत का मिला भरोसा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : जर्जर सड़क की मरम्मत में प्रशासन एवं पीडब्ल्यूडी विभाग की उदासीनता से नाराज कोइड़ावासियों ने शुक्रवार को तीसरे दिन भी पथावरोध किया था। प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जन प्रतिनिधियों की बैठक हुई जिसमें शनिवार से मरम्मत का काम शुरू करने का भरोसा मिला। इसके साथ ही चक्का जाम आंदोलन को स्थगित करने की घोषणा की गई।

prime article banner

सड़क को काम चलाऊ बनाने, शीघ्र निर्माण कार्य शुरू करने, टेनसा व कोइड़ा टाउन में नियमित पानी का छिड़काव करने की मांग को लेकर कोइड़ा, टेनसा व बरसुआं इलाके के लोगों ने बुधवार से चक्का जाम आंदोलन शुरू किया था। इस आंदोलन को कांग्रेस, भाजपा, बीजद तथा माकपा का समर्थन मिलने के कारण यह पूरी तरह से सफल रहा था। शुक्रवार को तीसरे दिन भी इलाके में आवागमन पूरी तरह से ठप था एवं वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी। कोइड़ा क्षेत्र के खदानों से रेलवे साइ¨डग एवं संयंत्रों तक माल परिवहन ठप होने से इसका असर उद्योगों पर भी पड़ने लगा था। जिलापाल के निर्देश पर शुक्रवार को कोइड़ा तहसीलदार, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ, विधायक लक्ष्मण मुंडा, पूर्व विधायक जनार्दन देहुरी व भीमसेन चौधरी की मौजूदगी में बैठक हुई। जिसमें शनिवार से काम शुरू करने का भरोसा मिला इसके बाद आंदोलन को स्थगित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.