Move to Jagran APP

सिमडेगा की किशोरी को दिल्ली ले जा रहा दलाल गिरफ्तार

परिवार वालों को जानकारी दिए बगैर बड़गांव ब्लाक के जाजपुर गांव निवासी श्याम सुंदर मांगर एक किशोरी को झारखंड के सिमडेगा जिले से बड़गांव ले आया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 09:59 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 09:59 PM (IST)
सिमडेगा की किशोरी को दिल्ली ले जा रहा दलाल गिरफ्तार
सिमडेगा की किशोरी को दिल्ली ले जा रहा दलाल गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : परिवार वालों को जानकारी दिए बगैर बड़गांव ब्लाक के जाजपुर गांव निवासी श्याम सुंदर मांगर एक किशोरी को झारखंड के सिमडेगा जिले से बड़गांव ले आया था। यहां से उसे दिल्ली ले जाने की फिराक में था। परिवार वालों को इसकी जानकारी मिलने पर बड़गांव थाना की पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आटो से राजगांगपुर स्टेशन पहुंचने से पहले ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

जाजपुर निवासी 45 वर्षीय श्यामसुंदर मांगर कुछ दिन पहले किशोरी को बहला फुसला कर अपने गांव ले आया था। इस संबंध में उसके परिवार वालों को किसी तरह की सूचना उसने नहीं दी थी। जब परिवार वालों को जानकारी मिली कि श्यामसुंदर मांगर उसे लेकर गया है एवं वह दिल्ली जा सकता है तब उन्होंने इसकी सूचना बड़गांव पुलिस को दी। जब पुलिस जाजपुर गांव में उसका पता लगाने के पहुंची तब जानकारी मिली कि वह आटो से किशोरी को लेकर राजगांगपुर जा रहा है। पुलिस द्वारा उसका पीछा किया गया एवं राजगांगपुर स्टेशन पहुंचने से पहले ही उसे पकड़ लिया गया। थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है एवं एसआइ मिली साहू के द्वारा इस मामले में छानबीन की जा रही है। आरोपित मानव तस्करी के इस काम में कब से संलिप्त है एवं उसके द्वारा कितने लोग बाहर भेजे गए हैं, इसकी जांच की जा रही है। मोबाइल चोरी में युवक गिरफ्तार : राउरकेला रेलवे स्टेशन के पास युवती से नकदी व मोबाइल फोन लूट के मामले में प्लांट साइट थाना की पुलिस ने सेक्टर-21 एसबीआइ कालोनी के पास रहने वाले बंटी सिदुआर को गिरफ्तार किया एवं उसके पास से मोबाइल व नकदी भी जब्त किया है।

कंदरडेगा निवासी लाजरुस सोरेंग की बेटी 19 वर्षीय कुसुमिता सोरेंग महाराष्ट्र जाने के लिए राउरकेला रेलवे स्टेशन आई थी। रात करीब दस बजे स्टेशन के पास ही थी तभी एक युवक उसके पास आया और उसका सामान चोरी हो जाने की बात कहकर उससे मदद मांगी। घर में मोबाइल से बात कराने के बहाने युवती से मोबाइल लिया फिर डरा धमका कर रुपये भी छीन लिए और तेजी से स्टेशन की ओर भाग गया। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपित बंटी सिदुआर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल एवं नकदी बरामद हुआ है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.