जागरण संवाददाता, राउरकेला : भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से भाजपा के जिला सांगठनिक कार्यालय में संविधान दिवस बुधवार की शाम को मनाया गया। इसमें पर्यवेक्षक व केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य विश्वजीत तांती ने कहा कि हर हर नागरिक को संविधान के संबंध में जानकारी रखनी चाहिए। इसी से लोकतंत्र को मजबूती मिल सकती है।

अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष भ्रमरवर बेहरा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष जगबंधु बेहरा, प्रदेश सचिव धीरेन सेनापति, महिला मोर्चा अध्यक्ष लतिका पटनायक, वरिष्ठ नेता दुर्गा तांती ने भी संविधान के महत्व एवं इसके पति नागरिक के कर्तव्य पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि नागरिक इसके प्रति सचेत रहेंगे तो विकास को गति मिल सकेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के द्वारा इसे महत्व दिया जा रहा है तथा लोगों को जागरूक करने के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। जिला अनुसचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष शंकर बेहरा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस कार्यक्रम में सुब्रत पटनायक, परेश मिश्र, मलय महापात्र, अंकुश वर्मा, दीपक तिवारी, धनेश्वर तरइ, लिगराज कुम्हार, जयकृष्ण बेहरा, तारा महापात्र, इंद्रदेव सिंह, शिवकमुार राय आदि लोग मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस