राउरकेला, जेएनएन। शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर पुलिस प्रशासन की ओर से सीसीटीवी कैमरा लगाने का फायदा नजर आने लगा है। जिसमें बुधवार को बासंती कॉलोनी ओवरब्रिज में हुई दुर्घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद आनन-फानन घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस की ओर से घायलों के इलाज की व्यवस्था करने समेत दुर्घटना के जिम्मेदार युवकों को भी पकड़ने में मदद मिली।

बुधवार की सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी को साइकिल पर लेकर बासंती कॉलोनी ओवरब्रिज से होकर उदितनगर जा रहा था। ब्रिज से नीचे उतरकर दायीं ओर जाते समय पीछे से बाइक पर आ रहे तीन युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे यह वृद्ध दंपती नीचे गिरकर घायल हो गये। इस दुर्घटना के बाद बाइक पर सवार युवकों ने उनकी सुध ली और अस्पताल ले जाने की तैयारी की। तभी यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में एएसपी पीके महापात्र ने यह देखकर पुलिस की टीम को वहां भेजा।

पुलिस ने वहां पहुंचकर घायल दंपती को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं तीनों युवकों को पकड़कर थाना लाया गया। इन तीनों युवकों ने इलाज का खर्च वहन करने का भरोसा देने से इसे लेकर थाना में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज होने की सूचना नहीं है।