Move to Jagran APP

उपजिलापाल कार्यालय के साथ राजस्व कोर्ट में प्रवेश पर पाबंदी

शहर में कोरोना संक्रमण दिन पर दिन बढ़ने के कारण सरकारी दफ्तरों में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों की नींद उड़ी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:57 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:57 PM (IST)
उपजिलापाल कार्यालय के साथ राजस्व कोर्ट में प्रवेश पर पाबंदी
उपजिलापाल कार्यालय के साथ राजस्व कोर्ट में प्रवेश पर पाबंदी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर में कोरोना संक्रमण दिन पर दिन बढ़ने के कारण सरकारी दफ्तरों में कार्यरत अधिकारियों एवं कर्मचारियों की नींद उड़ी हुई है। इसे देखते हुए उपजिलापाल विश्वजीत महापात्र ने उदितनगर स्थित कार्यालय को मंगलवार से आगामी 7 दिनों के लिए आम लोगों के आने-जाने पर पूरी तरह रोक लगा दी है। इसके अलावा राजस्व कोर्ट भी मंगलवार से आगामी सात दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। उन्होंने उपजिलापाल कार्यालय के विभिन्न विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए यह कदम उठाया है। वहीं उपजिलापाल कार्यालय के मुख्य गेट में ऑटोमेटिक सैनिटाइजर मशीन लगाई गई है जिससे कार्यालय में आने वाले अधिकारी और कर्मचारी तथा उपजिलापाल के चैंबर में प्रवेश करने से पूर्व अपने हाथों को सैनिटाइज करना होगा। मशीन के नीचे हाथ दिखाने पर मशीन अपने आप सैनिटाइज करने के लिए फुहारे के रूप में सैनिटाइजर डालेगा। इसके बाद कर्मचारी अपने-अपने चैंबर में जाएंगे। इसके साथ ही कार्यालय के मुख्य गेट पर एक टीन बॉक्स लगाया गया है जिसमें आवेदक गेट के बाहर से अपने दस्तावेज जमा कराएंगे। बॉक्स में दस्तावेज डालने से पूर्व आवेदन कर्ता दस्तावेज में अपना मोबाइल नंबर भी लिखेंगे। ताकि काम होने के बाद कार्यालय के कर्मचारी द्वारा उक्त नंबर पर फोन कर आवेदनकर्ता को उसका दस्तावेज वापस कर सकेंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.