Move to Jagran APP

जेल भेजे गए निरंजन, दुर्गा व जवाहरलाल

मधुसूदनपाली के तेलगूपाड़ा बस्ती में विश्वकर्मा पूजा के दिन हुए ि

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 07:35 PM (IST)
जेल भेजे गए निरंजन, दुर्गा व जवाहरलाल
जेल भेजे गए निरंजन, दुर्गा व जवाहरलाल

जागरण संवाददाता, राउरकेला: मधुसूदनपाली के तेलगूपाड़ा बस्ती में विश्वकर्मा पूजा के दिन हुए विस्फोट के मामले में गिरफ्तार मकान मालिक जवाहरलाल श्रीवास्तव, बड़ा बेटा निरंजन श्रीवास्तव, छोटा बेटा दुर्गा श्रीवास्तव को प्लांट साइट पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट में पेश कर दिया जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज भेज दिया गया। तीनों के खिलाफ सत्रह अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विस्फोट में निरंजन की पत्नी डॉली व दुर्गा की पत्नी रेखा की मौत हो गई थी। मानवीय पहलू को ध्यान में रखकर इनका अंतिम संस्कार होने के बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की। पिता व दोनों बेटों के जेल जाने व दोनों बहुओं की मौत के बाद घर में केवल जवाहरलाल की पत्नी गायत्री देवी हैं जो दो पोतों व एक पोती के साथ फिलहाल बसंती कॉलोनी स्थित रिश्तेदार के घर में रह रही हैं। मधुसूदनपाली स्थित वह घर जहां विस्फोट हुआ था वह खंडहर में तब्दील होकर पड़ा है। वहां पुलिस का पहरा भी है।

prime article banner

------------

अस्पिता की हालत में हो रहा सुधार, परिवार ने मांगी मदद : विस्फोट में घायल हुई जवाहरलाल के पड़ोसी के नागेश आचार्य व के सुनीता आचार्य की पांच वर्षीय बेटी के अस्पिता का भुवनेश्वर में इलाज चल रहा है। उसकी हालत में सुधार तो हो रहा है लेकिन इलाज का बिल लगातार बढ़ता जा रहा है जिसे चुकाने में परिवार असमर्थ है। बच्ची के मामा के रवि ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन से गुजारिश की गई कि वे बच्ची को सरकारी अस्पताल रेफर कर दें। लेकिन अस्पताल के चिकित्सक कह रहे हैं कि बच्ची की हालत ठीक नहीं है। लिहाजा अभी उसे नहीं छोड़ा जा सकता। परिवार बेबस होकर मदद की बाट जोह रहा है लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई मदद नहीं मिली है। अपनी जमा पूंजी लगाकर माता-पिता बच्ची का इलाज करा रहे हैं। फिलहाल बच्ची के माता-पिता भुवनेश्वर में ही हैं। परिवार की ओर से अस्पिता के इलाज के लिए मदद का निवेदन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.