Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के दौरे को लेकर प्रशासन तत्पर

CM Naveen Patnik visit Rourkela मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आगामल एक मार्च को राउरकेला आंएगे इस दौरे को लेकर गुरुवार को एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया है।

By Edited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 11:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 11:08 PM (IST)
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के दौरे को लेकर प्रशासन तत्पर
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के दौरे को लेकर प्रशासन तत्पर

राउरकेला, जेएनएन। CM Naveen Patnik visit Rourkela आगामी पहली मार्च को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का राउरकेला दौरा तय हो गया है। जिसमें अब इसकी अधिकारिक पुष्टि भी हो चुकी है। लेकिन पहली मार्च को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का राउरकेला दौरा में क्या-क्या कार्यक्रम है, इसकी जानकारी देने के लिये गुरुवार को एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया है। इससे पूर्व बुधवार की सुबह सुंदरगढ़ की डीएम रश्मिता पंडा ने अपनी प्रशासनिक टीम के साथ राउरकेला एयरोड्रम मैदान स्थित सभा स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने पूरे सभा स्थल का दौरा किया। जिसमें मुख्यमंत्री के लिए बने मंच की व्यवस्था भी देखी।

prime article banner

इस मंच पर मुख्यमंत्री का आगमन किस ओर से होगा, यहां की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेने के साथ यहां चल रहे काम की भी देखरेख की। वहीं इस सभा में मुख्यमंत्री द्वारा कालिया योजना समेत अन्य योजनाओं के लाभुकों को भत्ता व योजना राशि प्रदान की जाएगी, इसके लिए जिले के 17 ब्लाकों से लाभुक पहुंचेंगे। इन लाभुकों के साथ मुख्यमंत्री की सभा में उमड़ने वाली भीड़ के मद्देनजर महिला व पुरुष अस्थायी टॉयलेट के साथ-साथ पेयजल व्यवस्था की भी समीक्षा की गई। इस दौरान रघुनाथपाली विधायक सुब्रत तराई ने भी यहां पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ बीजद नेता आनंद महंती, सुधीरसुंदर राय, भूषण सेठी समेत अन्य बीजद नेता शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK