Move to Jagran APP

कोरोना योद्धाओं के परिवार को 50 लाख की सहायता

कोरोना से मुकाबला करने के लिए फ्रंट लाइन में तैनात दो सरकारी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा की मान्यता देने के साथ उनके परिवार को राज्य सरकार ने 50 लाख की सहायता राशि प्रदान की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 10:19 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 10:19 PM (IST)
कोरोना योद्धाओं के परिवार को 50 लाख की सहायता
कोरोना योद्धाओं के परिवार को 50 लाख की सहायता

जासं, राउरकेला : कोरोना से मुकाबला करने के लिए फ्रंट लाइन में तैनात दो सरकारी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा की मान्यता देने के साथ उनके परिवार को राज्य सरकार ने 50 लाख की सहायता राशि प्रदान की है। इन दो कोरोना योद्धाओं में पुलिस कर्मचारी नारायण सेठी व राउरकेला महानगर निगम के बिजली कर्मचारी सुरेंद्र कुमार नायक शामिल है।

loksabha election banner

सुंदरगढ़ जिला मुख्यालय में जिलाधीश निखिल पवन कल्याण ने दोनों कर्मचारियों के स्वजनों को सहायता राशि प्रदान किया। शहीद नारायण चंद्र सेठी की पत्नी जयंती सेठी व सुरेंद्र नायक की पत्नी मनसा नायक ने जिलाधीश से चेक ग्रहण किया। इस मौके पर जिलाधीश ने दोनों शहीदों के बलिदान को याद करते हुए उनके परिवार के प्रति सम्मान व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के समय विभिन्न विभाग के कर्मचारी अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेवा में जुटे थे। इनके लिए सरकार ने सहायता राशि के तौर पर 50 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। इससे पूर्व सुंदरगढ़ के श्रीमंत कुमार पात्र व बेलहाम मिज के परिवार को 50 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की जा चुकी है। हाकी खिलाड़ी माइकल किंडो के निधन पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक : हाकी के नायक सह ओडिशा के साथ-साथ सुंदरगढ़ को देश-दुनिया में चमकाने वाले माइकल किंडो के निधन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप राय ने शोक प्रकट किया है। उन्होनें कहा कि माइकल किडो के निधन से खेल जगत को बहुत बड़ा झटका लगा है। उनकी सदगति के लिए मैं ईश्वर से कामना करता हूं। वहीं राउरकेला वकील संघ के अध्यक्ष रमेश बल ने माइकल किंडो के निधन पर शोक प्रकट किया है। कहा कि माइकल किंडो के निधन से खेल जगत को अपूर्णीय क्षति हुई है। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की क्षमता प्रदान करे। मैं माइकल की सदगति के लिए ईश्वर से कामना करता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.