Move to Jagran APP

एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन

शहर के होटल कारोबारी सज्जन मित्तल की हत्या के तीन सप्ताह से अधिक समय बीतने के बावजूद पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नही कर पाई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 09:47 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 09:47 PM (IST)
एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन
एसपी से मिले सज्जन मित्तल के स्वजन

जागरण संवाददाता, राउरकेला : शहर के होटल कारोबारी सज्जन मित्तल की हत्या के तीन सप्ताह से अधिक समय बीतने के बावजूद पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नही कर पाई है। हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर सोमवार को सज्जन मित्तल की पत्नी, बेटा, बेटी और उनके भाई उदितनगर स्थित कार्यालय में एसपी मुकेश कुमार भामो से मुलाकात की। सज्जन के स्वजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष प्रकट किया तथा शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तार की मांग की। एसपी ने उन्हें आश्वस्त किया कि पुलिस फरार हत्यारों को पकड़ने के लिए दिन-रात प्रयास कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए जिला के साथ-साथ राज्य के अन्य जिलों में भी टीम भेजी गई है। एसपी ने बताया कि पुलिस सज्जन के हत्यारों के काफी निकट पहुंच गई है। आगामी सात से 10 दिन के भीतर हत्यारे राउरकेला पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने परिवार को भी हर तरह से सहयोग करने का भरोसा दिया है। एसपी ने कहा कि हो सकता है इस दुख की घड़ी में ऐसी कोई बात हो। जिसे परिवार वाले पुलिस को बताना भूल गए हो। इस कारण कोई भी बात सज्जन के मौत से जुड़ी होने का पता चलने पर वे सीधे उन्हें बताएं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि डीएवी स्कूल गली निवासी तथा होटल बसेरा के मालिक सज्जन मित्तल की हत्या तीन सप्ताह पूर्व उस समय कर दी गई थी। जब वह रात में अपने घर के अंदर जा रहे थे। इस घटना के बाद से शहर के व्यवसायियों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर काफी रोष है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.