Move to Jagran APP

पुरानी दुश्मनी में जीजा साला पर चाकू से हमला

पुरानी दुश्मनी को केंद्र कर गोपाबंधुपल्ली में रहने वाले जीजा श्याम बाबू राय (45) और साला पप्पू राय (44) पर राउरकेला स्टेशन के दूसरे प्रवेश गेट के सामने बस्ती में रहने वाले पातर यादव के दो बेटे प्रदीप कुमार यादव और रोहन कुमार उड़वा ने चाकू से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 11:21 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 11:21 PM (IST)
पुरानी दुश्मनी में जीजा साला पर चाकू से हमला
पुरानी दुश्मनी में जीजा साला पर चाकू से हमला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पुरानी दुश्मनी को केंद्र कर गोपाबंधुपल्ली में रहने वाले जीजा श्याम बाबू राय (45) और साला पप्पू राय (44) पर राउरकेला स्टेशन के दूसरे प्रवेश गेट के सामने बस्ती में रहने वाले पातर यादव के दो बेटे प्रदीप कुमार यादव और रोहन कुमार उड़वा ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में श्याम बाबू राय के पेट के बाई तरफ चाकू लगने से वे घायल हो गए। श्याम बाबू राय ने बताया कि मंगलवार की रात को वह अपने घर में थे। तभी रात 10 बजे पातर यादव के दोनों बेटे उस बस्ती में दारू पीने के बाद पुरानी बात को लेकर उनसे उलझ गए। साला द्वारा बीच-बचाव करने पर दोनों भाइयों ने मिलकर मारपीट शुरू कर दी और एक भाई ने मुझे चाकू मार दिया जो पेट में लगा। इसके बाद दोनों भाई फरार हो गए। बुधवार सुबह जीजा साले ने इस संबंध में गोपाबन्धुपाली पुलिस चौकी में शिकायत करने पहुंचे। यहां चौकी अधिकारी ने घटना की शिकायत प्लांट साइट थाना में दर्ज कराने को कहा। प्लांट साइट थाना पुलिस ने इनकी शिकायत डायरी में नोट कर इन्हें वापस गोपाबंधुपल्ली चौकी में एफआईआर दर्ज कराने को कह भेज दिया। यहां आने पर चौकी में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में आना कानी करने की बात पप्पू राय ने बताई। दूसरी तरफ थाना में शिकायत के लिए पहुंचने पर पातर ने दोनों जीजा साले को घर बुला कर समझौता करने के लिए दबाव बना रहे है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.