Move to Jagran APP

ओडिशा में चावल देने के बहाने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म Rourkela News

Misbehavior with Woman in Odisha. चावल देने के बहाने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना ओडिशा के राउरकेला की है।

By Edited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:07 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 04:23 PM (IST)
ओडिशा में चावल देने के बहाने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म Rourkela News
ओडिशा में चावल देने के बहाने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म Rourkela News

जागरण संवाददाता, राउरकेला। ओडिशा में राउरकेला के झीरपानी पंचायत कार्यालय में चावल देने के बहाने बुलाकर नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। आरोप झीरपानी की सरपंच प्रभा खालको के पति अजय खालको व उसके दोस्त राजेश टोप्पो पर लगा है।

loksabha election banner

सात जुलाई को हुई इस घटना के संबंध में पीड़िता ने गुरुवार को झीरपानी थाने में दोनों आरोपितों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने पीड़िता की डॉक्टरी जांच व उसका कलमबद्ध बयान दर्ज कराने में जुटी है। झीरपानी इलाके में रहने वाले पीड़िता के दिव्यांग पिता ने किसी तरह अपनी बेटी की शादी इसी माह दो जुलाई को कराई थी। बेटी के साथ दामाद भी सात जुलाई को आया था।

उसी दिन शाम को पीड़िता को चावल लेने के बहाने झीरपानी पंचायत में बुलाकर दोनों आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पहले मामले को दबाने की कोशिश की गई पर जब पीड़िता के पति को इसकी जानकारी मिली तो वह उसे छोड़ कर भाग गया। इससे पीड़िता काफी परेशान है। उसने गुरुवार को थाना पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और मामला दर्ज करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.