Move to Jagran APP

पुरी में बस के अंदर नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पुरी में एक नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है पुलिस ने पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 03:21 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 03:21 PM (IST)
पुरी में बस के अंदर नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार
पुरी में बस के अंदर नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भुवनेश्वर, जेएनएन। पुरी में बस के अंदर एक नाबालिग के साथ बस के खलासी द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले में अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

खबर के मुताबिक सोमवार रात को एक लग्जरी बस के अंदर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सरधा वाली में नाबालिग को रोते हुए देखकर लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद कुमारपड़ा थाना पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ करते हुए बस के खलासी को हिरासत में ले लिया था। पीड़ित नाबालिग का घर केन्दुझर जिला में होने का पता चला है। वह कटक से एक ऐसी डीलक्स बस में पुरी की तरफ आ रही थी। उसे मालतीपुट में उतरना था लेकिन नींद के कारण उतर नहीं पाई। बॉस के खलासी ने नाबालिग बच्ची को समझा-बुझाकर बस में सो जाने को कहा। इसके बाद नाबालिग की सरलता का लाभ उठाते हुए खलासी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित नाबालिग ने आरोप लगाया है कि रात करीबन 8:00 बजे पूरी बस स्टैंड में बस पहुंची थी। इसके बाद बस के खलासी ने आकर कहा कि तुम बस में बैठो तुम्हारे लिए मैं खाना लेकर आ रहा हूं। मैंने उसे हां कर दिया। इसके बाद मैं बस से बाहर नहीं निकली। रात करीबन 9:00 बजे वह खाना लेकर आया और मुझे खाना दिया। खाना खाने के बाद मुझे नींद आ गई और मैं बस में सो गई। इसके बाद उसने मेरे मेरे दुष्कर्म किया मैं चाहती हूं कि दोषी को सजा मिले। इस घटना के बाद परिवहन मंत्री पदनाम बेहरा ने कहा है कि इस मामले में जांच चल रही है। रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही होगी। आरटीओ पुलिस का सहयोग कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.