भुवनेश्वर, जेएनएन। लुटेरों ने खुर्दा जिला के निराकारपुर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम एवं पुरी जिला के कणास थाना अंतर्गत नया जगन्नाथ सड़क के जंकिया चारीचौक बाजार स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से शनिवार रात लाखों रुपये लूट लिए। लुटेरों ने निराकारपुर थाना अंतर्गत कॉलेज चौक में मौजूद एक्सिस बैंक एटीएम से 10 लाख रुपये लूट लिए। लुटेरों ने पहले एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया इसके बाद 10 लाख रुपया लूटकर वहां से चपंत हो गए।

सूचना मिलने पर निराकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। फिलहाल लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। शनिवार की रात में ही खुर्दा जिला के ही जंकिया थाना अंतर्गत गड़साही में मौजूद एक अन्य एटीएम से भी लूट की खबर है। लेकिन इसका विस्तृत ब्यौरा नहीं मिल सका है। दूसरी ओर पुरी जिला के चारीचौक में जो मौजूद एक्सिस बैंक के एटीएम को लुटेरों ने गैस कटर से शटर को काटकर अंदर घुसे और एटीएम को लूट लिया। हालांकि यहां से कितनी राशि की लूट हुई है इसका पता नहीं चल पाया है।

पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि पिछले पांच अप्रैल को बालेश्वर जिला के बाहानगा अस्पताल के पास मौजूद एक स्टेट बैंक के एटीएम से भी लूट हुई थी। यहां लुटेरों ने तोड़कर उसे एटीएम ही अपने साथ लेकर चले गए थे। बहुत कोशिश के बावजूद एटीएम तोड़कर लूट करने में असफल होने पर लुटेरे एटीएम को एक सूनसान जगह छोड़कर चले गए थे।