Move to Jagran APP

ट्रेन से गिरकर मरा युवक, गुस्साई भीड़ ने फूंक दी बोगियां

एक युवक की शुक्रवार को ट्रेन से गिरकर मौत होने से आक्रोषित पुरी जिला अंतर्गत डेलांग के लोगों ने डेलांग रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा मचाया। गुस्साए लोगों ने न केवल स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की, बल्कि स्टेशन पर खड़ी पुरी-बड़बिल एक्सप्रेस की तीन बोगियों में भी आग लगा दी।

By Sandeep KumarEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 12:18 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 12:21 PM (IST)
ट्रेन से गिरकर मरा युवक, गुस्साई भीड़ ने फूंक दी बोगियां

पुरी। एक युवक की शुक्रवार को ट्रेन से गिरकर मौत होने से आक्रोषित पुरी जिला अंतर्गत डेलांग के लोगों ने डेलांग रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा मचाया। गुस्साए लोगों ने न केवल स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की, बल्कि स्टेशन पर खड़ी पुरी-बड़बिल एक्सप्रेस की तीन बोगियों में भी आग लगा दी।

loksabha election banner

हालांकि इस घटना में किसी यात्री को नुकसान होने की खबर नहीं है। इस पूरे घटनाक्रम के चलते रेल मार्ग पर दोपहर तक रेल यातायात बाधित रहा। ट्रेनों को जहां–तहां ट्रैक पर खड़ा रखा गया और चार रेलगाडि़यों को रद्द भी कर दिया गया।

दरअसल, गुरुवार शाम एक स्थानीय युवक ट्रेन से उतर रहा था और वह अचानक ट्रेन से नीचे आ गिरा। गिरने की वजह से उसके गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। पुरी-बड़बिल एक्सप्रेस का ठहराव डेलांग में नहीं है, इसलिए युवक ने चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास किया और दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर फूट पड़ा कि डेलांग रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस कम समय के लिए रूकती है, जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। इस बाबत रेलवे अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं गया।

पढ़ें : दारू छेदन को कटक से पुरी पहुंची चादी की कुल्हाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.