Move to Jagran APP

Odisha: 'मुझसे कुछ मत पूछो...', श्रम मंत्री पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के बदले सुर, मंत्री ने कहा..

BJD Lady Politician Who Accused Minister Of Misdeed Turned From Her Words ओडिशा में श्रम मंत्री श्रीकांत साहू पर दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाने वाली बीजद की ही नेत्री तथा मंत्री की करीबी रही पीड़िता के अब सुर बदल गए हैं। (श्रम मंत्री श्रीकांत साहू की फाइल फोटो)

By Sheshnath RaiEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 15 Apr 2023 05:59 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 05:59 PM (IST)
Odisha: 'मुझसे कुछ मत पूछो...', श्रम मंत्री पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के बदले सुर, मंत्री ने कहा..
श्रम मंत्री पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के बदले सुर, मंत्री ने कहा..(फाइल फोटो)

भुवनेश्वर, शेषनाथ राय: ओडिशा में श्रम मंत्री श्रीकांत साहू पर दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाने वाली बीजद की ही नेत्री तथा मंत्री की करीबी रही पीड़िता के अब सुर बदल गए हैं।

loksabha election banner

पीड़िता के इस संगीन आरोप के बाद राजधानी में हलचल पैदा कर देने वाली महिला का अब कहना है कि मुझसे कुछ मत पूछो, मुझे कुछ नहीं चाहिए, मुझे कुछ नहीं कहना है।

मामला दर्ज करने को लेकर असमंजस में थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने सीधे तौर पर मंत्री का नाम लेकर मंत्री पर दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाए थे। मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर पुलिस भी असमंजस में दिखी।

थाने में पिछले गुरुवार सुबह से लेकर रात तक हाई ड्रामा चलता रहा। ऐसा लग रहा था जैसे पीड़ित मंत्री को कठघरे में घसीटेगी, ले‍किन कुछ ही घंटों में जो हुआ वह यह था कि रातोंरात सब कुछ उल्टा हो गया। यहां तक कि पुलिस ने भी मामला दर्ज करने के बारे में खुलकर बात नहीं की।

पीड़िता से जब बात करने की कोशिश की गई तो जवाब मिला मुझसे कुछ मत पूछो। मुझे कुछ नहीं चाहिए। यहां सवाल यह उठता है कि जो महिला मंत्री के खिलाफ जहर उगल रही थी, उसकी आवाज आखिर कुछ ही घंटों में अचानक बदल कैसे गई। बदले हुए सुर को अब कोई भी आसानी से स्वीकार नहीं कर रहा है और ना ही कर सकता है।

पी‍ड़ि‍ता के बयान बदलने से उठ रहे कई सवाल

पीड़िता ने अपने सुर क्यों बदले? क्या पार्टी की ओर से कोई दबाव था या कोई और कारण है? ये सवाल अब सार्वजनिक चर्चा का विषय है।

उधर, श्रम मंत्री श्रीकांत साहू ने कहा है कि आरोप लगाने वाली महिला को मैं नहीं जानता। यदि कोई भी कहीं से आकर किसी के खिलाफ आरोप लगा देगा, तो क्या वह दोषी हो जाएगा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.