Move to Jagran APP

दोस्‍त का बर्थडे मनाने आई लॉ की छात्रा से होटल मैनेजर ने कमरे में घुसकर किया दुष्कर्म, CCTV से पकड़ाया आरोपी

Manager Misdeed With A Law Student In Hotel Room In Cuttack कटक मधुपाटना थाने के पास मौजूद एक होटल में एक कानून की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। होटल के कमरे का दरवाजा खुला पाकर होटल मैनेजर अंदर घुस आया और छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

By Sheshnath RaiEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 22 Apr 2023 04:23 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2023 04:23 PM (IST)
दोस्‍त का बर्थडे मनाने आई लॉ की छात्रा से होटल मैनेजर ने कमरे में घुसकर किया दुष्कर्म, CCTV से पकड़ाया आरोपी
दोस्‍त का बर्थडे मनाने आई लॉ की छात्रा से होटल मैनेजर ने कमरे में घुसकर किया दुष्कर्म

कटक/भुवनेश्‍वर, संवाद सहयोगी: कटक मधुपाटना थाने के पास मौजूद एक होटल में एक कानून की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

loksabha election banner

रात को होटल के कमरे का दरवाजा खुला पाकर होटल मैनेजर अंदर घुस आया और छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर मधुपाटना थाना पुलिस ने एक मामला दर्ज करते हुए आरोपित होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

कमरे का दरवाजा लगाना भूल गई थी छात्रा

जानकारी के अनुसार, कानून विश्वविद्यालय की एक छात्रा गुरुवार को अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए मधुपाटना चौक में मौजूद एक होटल में आई थी।

शाम के समय होटल में जन्मदिन मनाया। बाद में सभी अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। शुक्रवार की सुबह छात्रा को बेहोशी व संदिग्ध हालत में देखा गया, जिसके बाद पीड़ित ने अपने दोस्तों के साथ थाने जाकर इसके बारे में मधुपाटना थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाली तो पकड़ में आया मैनेजर

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए होटल के सीसीटीवी की जांच पड़ताल शुरू की तो, पुलिस को कुछ ठोस सुबूत मिले।

सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला कि पीड़ित अपने कमरे में सोते समय कमरे का दरवाजा अंदर से बंद करना भूल गई थी, जिसके चलते होटल के मैनेजर ने उसका फायदा उठाते हुए कमरे के अंदर घुसा एवं उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह बात सीसीटीवी फुटेज से पता चलने के बाद मधुपाटना थाना पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर शुक्रवार अपराह्न को कोर्ट चालान करते हुए जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.