Move to Jagran APP

ओडिशा : मुख्यमंत्री पटनायक के दौरे से पहले बड़ा सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मियों की मौत; 17 घायल

Accident in Jharsuguda Odisha झारसुगुड़ा में बेलपहाड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के पुलिस वैन से टकरा जाने से भयंकर हादसा हो गया इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 10:30 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 10:48 AM (IST)
ओडिशा : मुख्यमंत्री पटनायक के दौरे से पहले बड़ा सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मियों की मौत; 17 घायल
ओडिशा : मुख्यमंत्री पटनायक के दौरे से पहले बड़ा सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मियों की मौत; 17 घायल

झारसुगुड़ा, एएनआइ। Accident in Jharsuguda Odisha ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले के एनएच-49 पर बेलपहाड़ के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक के पुलिस वैन से टकरा जाने के कारण भयंकर हादसा हो गया, इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। हादसे में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और एक सरकारी नौकरी देने की घोषणा की। 

loksabha election banner

गौरतलब है कि इस पुलिस वैन में 33 पुलिसकर्मी सवार थे इन्हें सीएम नवीन पटनायक के कार्यक्रम में तैनाती के लिए भेजा गया था। ये वैन झारसुगुड़ा से बनहरपाली की ओर जा रही थी। झारसुगुड़ा में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मृत और घायल ओडिशा सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के लिए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सहायता राशि की घोषणा की है। मृत दो जवानों के लिए पांच-पांच लाख रुपये और घायल जवानों के लिए एक- एक लाख रुपये एवं इलाज का सारा खर्च सरकार द्वारा वहन किये जाने की घोषणा की।

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद झारसुगुड़ा जाने से पहले मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पहले बुर्ला हॉस्पिटल पहुंचे। उनके साथ उनके निजी सचिव जी .कार्तिकेयन पांडयन, संबलपुर की विधायक डॉ. रासेश्वरी पाणिग्राही, उत्तरांचल डीआईजी सत्यब्रत भोई , जिला पुलिस अधीक्षक संजीव अरोरा, जिलाधीश शुभम सक्सेना, मेडिकल हॉस्पिटल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री पटनायक हॉस्पिटल के कैजुअलिटी वार्ड और आईसीयू गए और वहां भर्ती जवानों से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछने समेत हॉस्पिटल प्रबंधन को इलाज में किसी तरह की कमी नहीं होने का निर्देश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.