Move to Jagran APP

अठारह घंटे विलंब से पहुंचा विमान, यात्रियों को लिए बिना हुआ रवाना

हैदराबाद से वाया झारसुगुड़ा कोलकाता जाने वाला विमान 18 घंटे विलंब से पहुंचा लेटलतीफी को लेकर यात्रियों में जबर्दस्त असंतोष था।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 01:34 PM (IST)
अठारह घंटे विलंब से पहुंचा विमान, यात्रियों को लिए बिना हुआ रवाना
अठारह घंटे विलंब से पहुंचा विमान, यात्रियों को लिए बिना हुआ रवाना

झारसुगुड़ा, जेएनएन। स्थानीय वीर सुरेंद्र साय एयरपोर्ट पर रविवार की शाम हैदराबाद से वाया झारसुगुड़ा, कोलकाता जाने वाला विमान 18 घंटे विलंब से पहुंचने से यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। इतना लेट से आने के बावजूद पायलट रात का हवाला देकर यात्रियों को लिए बिना ही कोलकाता निकल गया और अगले दिन शाम के निर्धारित समय 8.10 बजे झारसुगुड़ा पहुंचा।

loksabha election banner

भले ही यात्रियों को रिफंड मिलने का प्रावधान है लेकिन इस लेटलतीफी को लेकर यात्रियों में जबर्दस्त असंतोष देख गया। हैदराबाद से वाया झारसुगुड़ा होकर कोलकाता जाने वाला स्पाई जेट का विमान झारसुगुड़ा रात के 8.10 बजे पहुंचता है और यहां से कोलकाता जाता है। लेकिन बीते रविवार की शाम कोलकाता जाने वाले यात्री शाम सात बजे से ही औपचारिकता पूरी करने के बाद विमान का इंतजार कर रहे थे।

निर्धारित समय से काफी देर के बाद भी विमान न पहुंचने से यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। स्पाई जेट के कर्मचारियों ने यात्रियों को यह कहकर शांत करने का प्रयास किया कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण विमान लेट हो रहा है लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ और यात्री हंगामा मचाते रहे।

21वीं शताब्दी में इस राज्य में सालाना 42334 लोगों की होगी मौत, चौंकाने वाली है वजह

सुबह तीन बजे यह विमान पहुंचा। लेकिन डीजीसीए के नियम का हवाला देकर पायलट रात के तीन बजे के बाद विमान लेकर जाने को तैयार नहीं हुआ। करीब 18 घंटे के बाद यह विमान यात्रियों को लिए बिना ही कोलकाता रवाना हो गया।अगले दिन सोमवार को यह विमान कोलकाता से झारसुगुड़ा पहुंचा तथा यहां से यात्रियों को लेकर हैदराबाद के लिए रवाना हुआ।

बहादुरी और वफादारी की मिसाल बना लादेन, पूरे इलाके में हो रही है चर्चा

50 लाख कीमत का अनोखा सांप जब्त, अंतरराष्ट्रीय बाजार में है भारी मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.