Move to Jagran APP

शांतिनगर में महिला ने की खुदकशी

बंधबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत शांतिनगर में रहने वाली सरस्वती सुना ने सोमवार की रात अपने घर में खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 09:28 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 06:34 AM (IST)
शांतिनगर में महिला ने की खुदकशी
शांतिनगर में महिला ने की खुदकशी

संसू, ब्रजराजनगर : बंधबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत शांतिनगर निवासी सरस्वती सुना (48) ने सोमवार की रात अपने घर में खुदकशी कर ली। इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर घटना की जांच जारी रखी है। सरस्वती सुना टीवीएस शोरूम में काम करती थी। रोज की तरह सोमवार को भी वह काम पर गई थी और रात को ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

loksabha election banner

बताया गया है कि सरस्वती की शादी ब्रजराजनगर के ओरिएंट थाना क्षेत्र के कालीनगर इलाके में हुई थी। करीब 15 साल पहले वह अपने पति तथा बच्चों को छोड़कर गोमाडेरा निवासी तथा एमसीएल के कर्मचारी देवराज सुना के साथ पत्नी की तरह रहने लगी थी। इसी बीच वर्ष 2016 में अचानक देवराज का निधन हो गया। इसके बाद असहाय होने पर सरस्वती ने बंधबहाल इलाके के टीवीएस शोरूम में काम करना शुरू कर दिया और शांतिनगर में किराये का मकान लेकर रहती थी। ब्रजराजनगर में रह रहे पूर्व पति एवं बच्चों की उपस्थिति में चौकी प्रभारी अशोक दास ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.