Move to Jagran APP

झारसुगुड़ा के मंडलिया में दिनदहाड़े पूर्व पार्षद को गोली मारी

ओरिएंट थाना क्षेत्र का मंडलिया इलाका सोमवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर एक बार सहम गया। पूर्व पार्षद गुड्डू गुप्ता को अज्ञात व्यक्ति ने तीन गोलियां दाग दीं।

By Edited By: Published: Tue, 11 Jun 2019 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2019 09:09 AM (IST)
झारसुगुड़ा के मंडलिया में दिनदहाड़े पूर्व पार्षद को गोली मारी
झारसुगुड़ा के मंडलिया में दिनदहाड़े पूर्व पार्षद को गोली मारी

ब्रजराजनगर, जेएनएन। काफी दिनों से शांत ओरिएंट थाना क्षेत्र का मंडलिया इलाका सोमवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर एक बार सहम गया है। कालीनगर के पूर्व पार्षद गुड्डू गुप्ता उर्फ संजय गुप्ता पर सोमवार की सुबह अज्ञात व्यक्ति द्वारा तीन गोलियां दागी गई। इनमें से दो गोली गुड्डू गुप्ता को लगी जबकि एक निशाने से चूक गई। दो गोलियों में से एक गोली गुड्डू के पेट को चीरती हुई आरपार हो गई जबकि दूसरी गोली शरीर में फंसी हुई है।

loksabha election banner

गंभीर अवस्था में गुड्डू को पहले एमसीएल के केंद्रीय चिकित्सालय फिर वहां से बुर्ला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन यहां भी चिकित्सा के समुचित संसाधन नहीं होने से गुड्डू को भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। इसकी सूचना मिलते ही ओरिएंट थाना प्रभारी सारंगधर पाणिग्राही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। परिवार के मुताबिक, हमलावर अकेले था। जबकि ऐसे मामलों में दो हमलावर होने का अनुमान पुलिस कर रही है।

घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की सुबह करीब आठ बजे एक अनजान व्यक्ति मोटर साइकिल से गुड्डू गुप्ता के घर पहुंचा । गुड्डू के पास आवश्यक काम होने की बात कहकर उसे बुलाने को कहा। गुड्डू गुप्ता के सामने आने पर उक्त युवक कुछ कागजात पर दस्तखत कराने को कहकर एक तरफ किनारे ले गया और ताबड़तोड़ तीन गोलियां गुड्डू पर दाग दी। इनमे से दो गोलियां गुड्डू को लगी। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार वाले व आसपास के लोग वहां पहुंचे। लेकिन तबतक हमलावर फरार हो चुका था।

हिंदी में बात कर रहा था हमलावार 

परिवार वालों के अनुसार, हमलावर गुड्डू गुप्ता को पहचानता नहीं था और वह हिंदी में बात कर रहा था। इलाके में यह भी चर्चा है की पुरानी दुश्मनी के चलते किसी ने हत्या की सुपारी देकर बाहर से हमलावर को बुलाया होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.