Move to Jagran APP

चावल चोरी मामले की जांच को पहुंचे आरपीएफ के डीआइजी

मुझे इस घटना की जांच की जिम्मेदारी दी गई है और इसी सिलसिले मैं यहां आया हूं। मैने घटना की जांच शुरू कर दी है तथा सारी रिपोट जो दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:31 PM (IST)
चावल चोरी मामले की जांच को पहुंचे आरपीएफ के डीआइजी
चावल चोरी मामले की जांच को पहुंचे आरपीएफ के डीआइजी

संवाद सूत्र , झारसुगुड़ा : मुझे इस घटना की जांच की जिम्मेदारी दी गई है और इसी सिलसिले मैं यहां आया हूं। मैने घटना की जांच शुरू कर दी है तथा सारी रिपोट जो दर्ज की गई है। उसको भी देखा है। जहां से से सरकारी चावल जब्त किया गया था उक्त स्थान का भी अधिकारियों के साथ मौका-मुआयना किया है। अभी हमारी जांच का मुख्य बिंदु है कि इस पूरे मामले मे कहां गडबडी हुई है और इसके लिए कौन जिम्मेदार है। इस संबंध में सभी साक्ष्य जमा किए जा रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। ये बातें आरपीएफ के डीआईजी संजय मिश्रा ने शनिवार को दैनिक जागरण से बातचीत में कही। उल्लेखनीय है विगत आठ जनवरी को स्थानीय डबलिग कॉलोनी के एक जर्जर क्वार्टर से जीआरपी ने 288 बोरा सरकारी चावल जब्त किया था। इस मामले में झारसुगुड़ा आरपीएफ थाना के प्रभारी एके दास समेत चार लोगों को निलंबित किया जा चुका है। इसी मामले की जांच के लिए आरपीएफ के डीआइजी संजय मिश्रा शहर आए हुए हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.