Move to Jagran APP

पुनर्वास को लेकर अनशन पर बैठी विस्थापित विधवा

पुनर्वास एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग को लेकर नागिन रोहिदास सोमवार से एमसीएल ओरिएंट क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष अनशन शुरू किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:02 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:02 PM (IST)
पुनर्वास को लेकर अनशन पर बैठी विस्थापित विधवा
पुनर्वास को लेकर अनशन पर बैठी विस्थापित विधवा

संवादसूत्र, ब्रजराजनगर: पुनर्वास एवं परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग को लेकर नागिन रोहिदास ने सोमवार से एमसीएल ओरिएंट क्षेत्र के महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष अनशन शुरू किया है। नागिन रोहिदास ने बताया कि एमसीएल से विस्थापित होने के बाद उनके पति रूपधर रोहिदास को कंपनी की ओरिएंट कोलियरी की खदान-तीन में नौकरी दी गई थी। लेकिन 2010 में पति की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्य को नौकरी नहीं मिली है। जबकि इसके लिए कई बार प्रबंधन से आग्रह किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। चार पुत्रियों व परिवार का भरण पोषण मुश्किल हो गया है। एमसीएल द्वारा बार-बार झूठा आश्वासन दिया जाता है। रोहिदास ने बताया कि जब तक उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी नहीं दी जाती उनका अनशन जारी रहेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.