PreviousNext

गुपचुप तरीके से सीडीएमओ कार्यालय का स्थानांतरण

Publish Date:Fri, 08 Dec 2017 02:41 AM (IST) | Updated Date:Fri, 08 Dec 2017 02:41 AM (IST)
गुपचुप तरीके से सीडीएमओ कार्यालय का स्थानांतरणगुपचुप तरीके से सीडीएमओ कार्यालय का स्थानांतरण
जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय को बड़े ही गुपचुप तर

जागरण संवाददाता, झारसुगुड़ा : जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय को बड़े ही गुपचुप तरीके से शहर के बालीजोरी के पास नवनिर्मित भवन में स्थानांतरण किया जा रहा है। इस संबंध में किसी को भी सूचना दिए बगैर पुलिस फोर्स की मदद से इस प्रकार के स्थानांतरण को लेकर शहरवासी आश्चर्यचकित है। लोगों का कहना है कि लोग स्थानांतरण का विरोध करेंगे इसलिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है, मगर किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया।

वहीं आगामी दिनों में जिला मुख्य चिकित्सालय को नवनिर्मित नये भवन में स्थानांतरण तो हर हाल में किया जाना तय है मगर इसके बाद इस पुराने जिला चिकित्सालय के भवन में किस प्रकार की चिकित्सा सेवा मिलेगी इसे लेकर लोगों में आशंका देखी जा रही है। बुधवार को अचानक पुलिस की उपस्थिति में सीडीएमओ आफिस के सामने एक वाहन में लादकर नये भवन में भेजा गया। इससे पूरे शहर में यह चर्चा फैला है कि जिला चिकित्सालय को नये भवन में स्थानांतरण किया जा रहा है। कई लोग खबर सुनकर यहां पहुंच भी गए और सारी घटना की जानकारी ली। चर्चा है कि नये भवन में जिला चिकित्सालय का स्थानांतरण होने से वहां किस तरह से रोगियों का इलाज होगा इसे लेकर लोगों में आशंका है। शहर से दूर स्थित नये जिला चिकित्सालय तक आने जाने की समस्या व सुरक्षा को लेकर लोग ज्यादा परेशान है।

------------

सरकार के निर्देश पर सीडीएमओ कार्यालय का स्थानांतरण किया जा रहा है। तीन दिनों में पूरी तरह से कार्यालय को शिफ्ट करने का आदेश मिला था। आगामी दिनों में जिला मुख्य चिकित्सालय स्थानांतरण किए जाने का भी प्रस्ताव है।

- डॉ. दमयंती साहु, सीडीएमओ झारसुगुड़ा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:change place on cdmo office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सुंदर व स्वस्थ परिवेश में बच्चों को शिक्षा प्रदान करना क्लब का उद्देश्य : जयश्रीआंचलिक विकास परिषद ने भी सौंपा ज्ञापन