मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

ब्रजराजनगर, जेएनएन। बेलपहाड़ के गोमाडेरा के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित एक्सिस बैंक से बुधवार को दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर छह नकाबपोश अपराधी करीब 14 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। जाते-जाते अपराधी बैंक में मौजूद ग्राहकों के रुपये और मोबाइल भी छीनकर ले गए। घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है। इसकी सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अश्विनी महंती, एसडीपीओ नृपचारण दंडसेना, बेलपहाड़ थाना प्रभारी रश्मिता बेहरा समेत आसपास के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच घटना की जांच शुरू की।

डकैतों को दबोचने के लिए सभी एग्जिट प्वाइंट पर नाकाबंदी कर सघन जांच अभियान शुरू किया गया लेकिन शाम पांच बजे तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। साइंटिफिक टीम भी जांच में पुलिस की मदद कर रही है। बुधवार की दोपहर को छह लोग बिना नंबर की स्कार्पियों से बैंक पहुंचे। इन सभी के चेहरे पर काला पकड़ा बंधा हुआ था। इन लोगों ने सबसे पहले बैंक परिसर स्थित एटीएम में तैनात सुरक्षा कर्मी को खींच कर अपने कब्जे में लेकर शाखा के अंदर ले गए तथा बैंक का गेट अंदर से बंद कर दिया।

दो डकैत हाथ में पिस्तौल लेकर प्रबंधक के पास पहुंचे और उन्हें धमकाकर कैश काउंटर में रखे रुपये लूट लिए। वहां मौजूद ग्राहकों को भी पिस्तौल दिखाकर उनके रुपये और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक अश्विनी महांती ने बताया कि डकैत बिना नंबर की स्कार्पियों में आए थे। दोपहर लगभग 1.30 बजे से 1.45 के बीच मात्र 15 मिनट में डकैतों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। एसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में डकैत आपस में हिंदी भाषा में बातचीत कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद डकैत स्कार्पियों से बेलपहाड़ फाटक इलाके की ओर गए।

बेटी से दुष्कर्म का किया प्रयास तो मां ने दी ऐसी सजा की पूरे शहर में होने लगी चर्चा

ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप