मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

झारसुगुड़ा, संवाद सूत्र। ओडिशा में बरगढ़ संसदीय सीट के अंतर्गत ब्रजराजनगर विधानसभा में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान में हिंसा की घटना भी सामने आई है। भाजपा की विधानसभा प्रत्याशी राधारानी पंडा के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पर हमला किया गया है। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया है। इसे लेकर स्थानीय थाने में शिकायत भी की गई है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पुलिस सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार, ब्रजराजनगर विधानसभा अंचल के वार्ड क्रमांक चार के गंगानगर में गुरुवार के दाेपहर करीब 12 बजे बीजद के नेता राहुल पांडे के साथ राधारानी पंडा के पीएसओ की किसी बात पर बहस हुई थी। जिससे राहुल ने गुस्से में राड उठाकर उसके सिर पर मारा था। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया था। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद इसकी तहकीकात भी शुरू की गई है। हालांकि इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

बीजद ने कराया हमला: राधारानी पंडा
ब्रजारनजगर विधायक व ब्रजराजनगर विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार राधा रानी पंडा ने कहा कि उनके पीएसओ राधे किसान पर हमले के लिए बीजद जिम्मेदार है। बीजद के पूर्व पार्षद ने यह जानलेवा हमला किया है। लिहाजा हम उसकी गिरफ्तारी व सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। घटना को लेकर काफी नाराजगी है।

यह भी पढ़ेंः ओडिशा में हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या से तनाव

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप