जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : कटक जिला के सदर थाना अंतर्गत कुरुटी इलाके में पुलिस गाड़ी पर बम से हमला किया गया। इस हमले में तीन पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं। बम फेंकने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस इस संदर्भ में मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर कर रही है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना शुक्रवार, रात की है।

सदर थाना अंतर्गत कुरुटी इलाके में पूर्व दुश्मनी को लेकर बमबारी हुई थी। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस वैन मौके के लिए थाना से रवाना हुई। पुलिस वैन कुरुटी पहुंची जहां पर बम फेंकने वाले हमलावर एक जगह एकत्र थे। पुलिस ने उन्हीं से बम कहां फेंका गया है, इस संदर्भ में पूछा। पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई है सोचते हुए आरोपितों ने पुलिस वैन पर बम फेंका और फरार हो गए। इस घटना में तीन पुलिसकर्मी सामान्य रूप से जख्मी हो गए।

डीसीपी अखिलेश्वर ¨सह ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा। इस बारे में सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल घटना की छानबीन जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुरुटी में एक ठेकेदार का निर्माण कार्य चल रहा है। उक्त ठेकेदार से रंगदारी मांगते हुए दो युवकों ने ठेकेदार के घर पर बम फेंकने के साथ बंदूक दिखाकर उसे धमकी दी थी। इसी की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

Posted By: Jagran