Move to Jagran APP

कटक में आग लगने से तीन घर खाक

शहर में अलग-अलग आग लगने की दो घटनाओं में तीन घर समेत गैस टंकी फट जाने से एक

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 02:43 AM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 02:43 AM (IST)
कटक में आग लगने से तीन घर खाक
कटक में आग लगने से तीन घर खाक

कटक : शहर में अलग-अलग आग लगने की दो घटनाओं में तीन घर समेत गैस टंकी फट जाने से एक घर की छत उड़ गई। दमकलकर्मियों ने दोनों जगह कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया।

loksabha election banner

शहर के नीमसाही मस्जिद के पास मौजूद नूर मोहम्मद की कबाड़ी की दुकान है। सोमवार शाम को किसी वजह से दुकान में आग लग गई। यह आग फैलकर दुकान से सटे शेख नईम के घर तक जा पहुंची। सूचना मिलते ही बक्सी बाजार एवं सीडीए से दो दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग को काबू किया लेकिन तब तक शेख नईम के घर में मौजूद सामान जलकर खाक हो गया था। कबाड़ी दुकान का भी 70 फीसदी सामान जल गया है। शेख नईम गरीब आदमी होने से स्थानीय लोगों ने सरकारी मदद की मांग की है।

दूसरी घटना भी सोमवार शाम की है। शहर के भगतपुर में मौजूद एक दुकान में पांच किग्रा वाले एलपीजी सिलेंडर में किसी वजह से आग लगने से टंकी फट गई। इससे मकान की छत के परखच्चे उड़ गए। यहां पर आग फैले इससे पहले ही स्थानीय लोगों ने उसे बुझा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.