जागरण संवाददाता, कटक : बीते बुधवार को काठगोड़ी नदी में छलांग लगाने वाले युवक का कुछ पता नहीं चला है। हालांकि ओड्राफ की टीम लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है। नदी में बहाव तेज होने के कारण युवक के काफी दूर बह जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कटक में मां दुर्गा का विसर्जन उत्सव चल रहा था। इसी समय काठजोड़ी पुल से क युवक ने नदी में छलांग लगा दी। खबर मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिर दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना पाकर ओड्राफ की टीम भी मौके पर पहुंची एवं दमकलकर्मियों के साथ संयुक्त रूप से लापता युवक की तलाश शुरू की। घंटों खोजबीन के बावजूद बुधवार को युवक का कुछ पता नहीं चलने से गुरुवार की सुबह से फिर ओड्राफ की टीम युवक की खोजबीन कर रही है।

बताया गया है कि मूलरूप से जाजपुर का निवासी देवव्रत महापात्र कुछ सालों से पारिवारिक समस्याओं से परेशान था और मानसिक तनाव में था। ऐसे में पत्नी एवं बेटे के साथ जाजपुर से कटक निआली लौटते समय रास्ते में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। पत्नी और बेटा कुछ समझ पाते। इससे पहले ही देवव्रत गाड़ी को किनारे खड़ी कर काठजोड़ी पुल से नीचे नदी में कूद गया। देवव्रत की पत्नी व बेटे की चीत्कार सुनकर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप